उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हिस्ट्रीशीटर से विवाद के एक दिन बाद हाईवे किनारे मिला युवक का शव, हत्या और हादसा में गुत्थी उल्झी

By

Published : Aug 18, 2023, 10:16 PM IST

हमीरपुर में एक युवक का शव हाईवे किनारे पड़ा मिला है. परिजन इसे हत्या बता रहे है. वहीं पुलिस के मुताबिक यह मामला एक्सीडेंट का है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हमीरपुर: जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पंधरी गांव निवासी एक 35 वर्षीय युवक का शव गांव से करीब 15 किलोमीटर दूर हाईवे किनारे चंदौखी मोड़ के पास मिला. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों ने इस घटना में हत्या की आशंका जताई है.

पंधरी गांव निवासी राम प्रताप यादव गुरुवार की रात गांव के हिस्ट्रीशीटर रोहित उर्फ मुखिया सिंह से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इस विवाद के बाद रामप्रताप गांव से अचानक लापता हो गया. सुबह 6 बजे रामप्रताप का शव नेशनल हाईवे 34 में चंदौखी मोड के पास पड़ा मिला. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या की गई है. लेकिन, पुलिस इसे एक्सीडेंट बता रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़े-अमेठी से राहुल गांधी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, प्रियंका के वाराणसी से मैदान में उतरने पर करेंगे पूरा समर्थनः अजय राय

मृतक की पत्नी वंदना और बहन ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही है. बता दें कि मृतक ने बांदा निवासी वंदना शर्मा से प्रेम विवाह किया था. वंदना नोएडा में जॉब करती है. रामप्रताप कभी गांव तो कभी नोएडा में रहता था. अभी कुछ दिनों से वह गांव में था. मृतक दो भाइयों और चार बहनों में सबसे बड़ा था. अचानक हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है. पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है.

यह भी पढे़-Murder in Varanasi: ढाबा संचालक की गला रेत कर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details