उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोल्डन गर्ल आदित्या को सीएम योगी और जेपी नड्डा ने किया सम्मानित

By

Published : Jun 10, 2022, 9:19 PM IST

गोरखपुर में सीएम योगी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ब्राजील डेफ ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली आदित्या यादव को रैकेट और अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया.

मुख्यमंत्री ने आदित्या यादव को बधाई दी
मुख्यमंत्री ने आदित्या यादव को बधाई दी

गोरखपुर:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में ब्राजील डेफ ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली आदित्या यादव का सम्मान किया. इस दौरान आदित्या को रैकेट और अंगवस्त्र प्रदान किया गया. साथ ही आदित्या के पिता दिग्विजयनाथ यादव, बड़े पिता रेमी चंद और कोच संजीत प्रधान को अंगवस्त्र ओढ़ाकर सम्मानित किया. मुख्यमंत्री ने दिग्विजयनाथ से आदित्या के सभी प्रपत्र भी मांगे हैं. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहे.

भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के लोकार्पण कार्यक्रम और गरीब कल्याण मेला के बाद सर्किट हाउस पहुंचे मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आदित्या और उनके परिजन को सर्किट हाउस में आमंत्रित किया. उन्होंने सबसे पहले आदित्या को रैकेट प्रदान किया और अंगवस्त्र ओढ़ाया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने आदित्या से गोल्ड मेडल दिखाने को कहा. आदित्या ने खुशी-खुशी उन्हें गोल्ड मेडल दिखाया. हाथ में लेकर गोल्ड मेडल देखते हुए मुख्यमंत्री काफी प्रसन्न हुए. दोनों नेताओं ने आदित्या को आशीर्वाद देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की. इसके बाद आदित्या के पिता, बड़े पिता और कोच को भी सम्मानित किया.

यह भी पढ़ें-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दावा, अगले 25 साल तक रहेगी बीजेपी की सरकार

मुख्यमंत्री ने कहा कि आदित्या ने पूरे देश का नाम रोशन किया है. वह अपने खेल पर ऐसे ही ध्यान देती रहें, सरकार उसके साथ है. आदित्या के पिता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उसका सारा प्रपत्र मांगा है. प्रपत्र तैयार कर लिया गया है. उसे जल्द ही स्थानीय अधिकारियों के माध्यम से मुख्यमंत्री तक भेजा जाएगा. उन्होंने इस सम्मान के लिए मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति आभार जताया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details