उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुहास एलवाई की जीत पर बोलीं पत्नी ऋतु सुहास, कहा- यह देश का मेडल है

By

Published : Sep 5, 2021, 10:56 PM IST

हास एलवाई की जीत पर बोलीं पत्नी ऋतु सुहास

टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर मेडल अपने नाम करने वाले गौतम बुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई की सफलता पर पूरे देश उन्हें बधाई दे रहा है. टोक्यो पैरालंपिक में भारत का सफर अब बेहद खास रहा है. भारतीय एथलीट्स ने कई मेडल अपने नाम किए हैं. डीएम सुहास की पत्नी उनकी सफलता पर एक बयान जारी किया है... आप भी सुनिए

ग्रेटर नोएडा :टोक्यो पैरालंपिक में अब तक का शानदार प्रदर्शन रहा है. भारतीय एथलीट्स ने खेल की विभिन्न विधाओं में कई मेडल अपने नाम किए हैं. गौतमबुध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने बैडमिंटन में सिल्वर मेडल अपने नाम किया है. सुहास की इस जीत पर देश भर में खुशी का जश्न है. पीएम मोदी ने सुहास से फोन पर बात कर बधाई दी. सुहास की इस उपलब्धि पर उनकी पत्नी रितु सुहास ने कहा कि यह मेडल देश का मेडल है. पूरे देश का नाम रोशन हुआ है और यह एक गर्व की बात है. यह आप सभी की दुआओं का असर है.

टोक्यो पैरालंपिक में गौतम बुध नगर जिले के डीएम सुहास एलवाई ने रविवार को बैडमिंटन में सिल्वर मेडल अपने नाम किया है. सुहास की इस उपलब्धि पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस मौके पर जिलाधिकारी सुहास एलवाई की पत्नी रितु सुहास का कहना है कि सिल्वर मेडल जीतना हम सबके लिए हर्ष का विषय है. सिल्वर मेडल सिर्फ सुहास ने नहीं जीता है बल्कि यह मेडल देश का मेडल है. जिसे सभी देशवासियों की दुआओं की वजह से पाने में सफल हुए हैं.

डीएम सुहास एलवाई ने बैडमिंटन में सिल्वर मेडल

ये भी पढे़ं-दिन में ड्यूटी व रात में प्रैक्टिस से इस मुकाम तक पहुंचे सुहास एलवाई - ऋतु सुहास


टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीतने के बाद गौतम बुध नगर के जिला अधिकारी सुहास एलवाई के परिवार के लोग खुशी मना रहे हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जिलाधिकारी को बधाई दी है. इसके साथ ही जिलाधिकारी के कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों काफी उत्साहित हैं और उनके आने का इंतजार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details