उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने किया बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा, भांजे ने दिया था वारदात को अंजाम

By

Published : Apr 25, 2022, 8:49 PM IST

फिरोजाबाद जिले में 16 अप्रैल को हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए एक महिला और उसके प्रेमी गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
बुजुर्ग महिला की हत्या

फिरोजाबादःजनपद में 16 अप्रैल की रात में एक बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से हत्या कर कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए एक महिला और उसके प्रेमी गिरफ्तार कर लिया है. बुजुर्ग महिला इन दोनों के बीच चल रहे प्रेम संबंध में बाधक बन रही थी इसीलिए इस बुजुर्ग महिला की हत्या कर की गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी युवक मृतका का भांजा लगता है और मृतका आरोपी माहिला की चचिया सास लगती है. पुलिस ने सोमवार को दोनो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

एका थाना क्षेत्र के गांव चिमरारी में 16 अप्रैल को घर के बाहर सो रही एक बुजुर्ग महिला शांति देवी पत्नी स्वर्गीय सुरेश चंद्र शर्मा की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतका के बेटा प्रवीन शर्मा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने इस मामले की विवेचना की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए. एसपी देहात अखिलेश नारायण सिंह सोमवार को इस पूरे मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. एक का नाम प्रभाकर उर्फ बल्लू पुत्र स्वर्गीय मुन्नीलाल निवासी कस्बा एका है. वहीं, दूसरी सह अभियुक्त चिमरारी गांव की रहने वाली एक महिला मधु पत्नी राजीव है.

एसपी देहात अखिलेश नारायण सिंह

पढ़ेंः अमरोहा में हत्या का केस वापस लेने के लिए पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी

अभियुक्तों से पूछताछ से पता चला है कि मधु और प्रभाकर के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और प्रभाकर अक्सर मधु के घर आता जाता था. इस बात की जानकारी शांति देवी को हो गई थी. वह टोका-टाकी भी करती थी. वहीं, इन अभियुक्तों को इस बात का डर सता रहा था कि बुजुर्ग महिला शांति देवी उनकी पोल न खोल दे, इसलिए इन दोनों ने रात में सोते समय शांति देवी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. यह भी उल्लेखनीय है कि आरोपी प्रभाकर मृतका शांति देवी का भांजा लगता है, जबकि मृतका शांति देवी आरोपी मधु की चचिया सास लगती हैं. पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसपी देहात ने बताया कि आरोपी के कब्जे से आला कत्ल भी बरामद हो गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details