उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

माता-पिता की हत्या करने के मामले में बहू समेत 4 गिरफ्तार, बेटा फरार

By

Published : May 29, 2023, 10:26 PM IST

फिरोजाबाद पुलिस ने रविवार को दोहरे हत्याकांड में नामजद 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

फिरोजाबाद पु
फिरोजाबाद पु

फिरोजाबाद: एका थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी की पत्नी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ कर सभी पर कानूनी कार्रवाई की गई.

एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह ने बताया कि एका थाना क्षेत्र के गांव नगला रनियां निवासी राकेश सिंह और उनकी पत्नी गुड्डी देवी 15 दिन पूर्व निजी कारणों से एटा में एक किराए के मकान में शिफ्ट हो गए थे. उनका बड़ा बेटा योगेश गांव में ही रहता था. जबकि छोटा बेटा अपने पिता राकेश के साथ ही रहता था. बड़े बेटे से प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर राकेश का विवाद चल रहा था. रविवार को राकेश किसी काम से गांव नगला रनिया आये थे. दोपहर 2 बजे वह घर से लौट कर एटा जा रहे थे. इसी दौरान गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी. इस मामले में राकेश के छोटे बेटे ने 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. जिनमें मृतक दंपत्ति के बड़े बेटे योगेश, उसकी पत्नी रश्मि, योगेश के दो साले सुशील और अंकित के अलावा एक दोस्त रवि को नामजद किया था.

एसपी देहात ने बताया कि सोमवार को एका थाना पुलिस और एसओजी ने हत्या और हत्या का षडयंत्र रचने के आरोप में योगेश की पत्नी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि इस हत्या के पीछे खेत के रुपयों के बंटवारे के लेकर विवाद हुआ था.



यह भी पढे़ं- प्रॉपर्टी के विवाद में बेटे ने मां-बाप को दिनदहाड़े मारी गोली, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details