उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमजाल में फंसाकर नाबालिग से बनाए शारीरिक संबंध, वीडियो बनाकर एक साल तक लूटी अस्मत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 8, 2023, 12:55 PM IST

फिरोजाबाद में प्रेमजाल में फंसाकर नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Etv bharat
Etv bharat

फिरोजाबादः जनपद में 16 साल की एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.आरोप गांव के ही एक युवक पर लगा है. आरोप है कि उसने प्रेमजाल में फंसाकर किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाए और धोखे से उसके अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ्स बना लिए. आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक किशोरी की अस्मत लूटता रहा.इस मामले में छह सितंबर को आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

मामला मक्खनपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है. पीड़िता इसी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है और आरोपी भी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. पीड़िता के पिता द्वारा मक्खनपुर थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार लगभग एक साल पहले गांव के ही बॉबी नामक युवक ने पीड़िता को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ न केवल शारीरिक संबंध बनाए बल्कि उसके आपत्तिजनक फ़ोटो और वीडियो भी बना लिए. इन वीडियो और फोटो के आधार पर आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसके साथ कई बार रेप किया.

लोकलाज के डर से पीड़िता ने किसी को यह बात नहीं बताई लेकिन आरोपी की हरकतें ज्यादा बढ़ गईं तो किशोरी ने अपने घर पूरी बात बताई. किशोरी का पिता पीड़िता को लेकर मक्खनपुर थाने पहुंचा और पुलिस को मामले से अवगत कराया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी बॉबी के खिलाफ कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. थाना प्रभारी मक्खनपुर शिवभान सिंह राजावत का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बॉबी की तलाश की जा रही है. उसकी जल्द गिरफ्तारी कर जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details