उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रकम वसूली के लिए एमपी के पांच किडनैपरों ने किया था कर्जदार का अपहरण

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 30, 2023, 11:52 AM IST

रकम वसूली के लिए एमपी के पांच किडनैपरों ने कर्जदार का अपहरण किया था. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv bharat
Etv bharat

फिरोजाबादः जनपद की लाइनपार थाना पुलिस ने मंगलवार को पांच किडनैपर्स को अरेस्ट कर उनके कब्जे से अपह्रत को भी बरामद कर लिया है. पूछताछ में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जिस व्यक्ति का अपहरण हुआ था उसने आरोपियों को धन दुगुना करने का लालच देकर ठगी की थी. उस पैसे को वसूलने के लिए आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीक़े से किडनैपिंग की घटना को अंजाम दिया था.

लाइनपार थाना क्षेत्र निवासी महिला गिरजादेवी ने सोमवार को अपने पति मनोज कुमार के अपहरण की एफआईआर दर्ज करायी थी. थाना प्रभारी लाइनपार सचिन कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर अपह्रत की बरामदगी के लिए एक टीम का गठन किया गया.

उन्होंने बताया कि मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने खेर वाली माता मंदिर के पास बंद पड़े ईंट भट्टे के पास से अपह्रत मनोज कुमार को बरामद कर पांच किडनैपर्स को गिरफ्तार किया है जिनके नाम सुशील जाटव मुरैना मध्यप्रदेश, आशाराम कुशवाहा निवासी जिला मुरैना, अशोक कुशवाहा निवासी मुरैना, सुशील कुशवाहा निवासी मुरैना, श्रीनिवास कुशवाहा निवासी मुरैना है.

पुलिस के मुताबिक अपह्रत मनोज कुमार ने पैसे दोगना करने का लालच देकर आरोपियों से कुछ रुपये ले लिए थे लेकिन वह पैसा वापस नहीं कर रहे थे लिहाजा इसी वजह से इन लोगों ने मनोज का अपहरण कर लिया था. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details