उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लाखों की जायदाद हड़पने के लिए की गई थी कमलेश की हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 17, 2023, 7:18 PM IST

फर्रुखाबाद में शुक्रवार की रात एक युवक की हत्या (Five arrested in young man murder in Farrukhabad) कर दी गई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. सोमवार को पुलिस ने वारदात का खुलासा कर दिया.

कमलेश हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.
कमलेश हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

कमलेश हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

फर्रुखाबाद :जिले के कमालगंज इलाके के एक गांव में शुक्रवार की रात एक युवक की हत्या कर दी गई थी. परिजनों ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस युवक की तलाश कर रही थी. पुलिस ने आरोपियों के घर से बोरे में बंद युवक की लाश बरामद कर ली थी. युवक के अपनों ने ही लाखों की जमीन के लिए गला दबाकर युवक की हत्या की थी. पुलिस ने सोमवार को वारदात का खुलासा करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

दो दिन पहले लापता हो गया था युवक :एसपी विकास कुमार ने बताया कि कमालगंज इलाके के ग्राम खेरे नगला निवासी युवक कमलेश दो दिन पहले संदिग्ध हालात में लापता हो गया था. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इस बीच मुखबिर के जरिए जानकारी मिली कि कमलेश की हत्या कर दी गई है. उसका शव कमलेश के चाचा गिरीश चंद के घर में मौजूद है. इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. गिरीश चंद के मकान में बेड के नीचे बोरी में कमलेश का शव बरामद किया गया. गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी. वारदात में इस्तेमाल दुपट्टा भी बरामद कर लिया गया.

यह भी पढ़ें :संदिग्ध हालत में नवविवाहिता की मौत, मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

जमीन हड़पने के लिए की थी हत्या :थाना कमालगंज पुलिस ने ग्राम खेरे नगला निवासी गिरीश चंद, उसके पुत्र श्याम उर्फ सोनू, मोनू, सुशीला, राधा को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि कमलेश के नाम पर लाखों की जमीन है. वह उसे हड़पना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने कमलेश की हत्या की योजना बनाई. कमलेश को घर पर बुलाया और उसकी हत्या कर दी. वे लाश को ठिकाने लगाने की योजना बना रहे थे, इस बीच पुलिस को भनक लग गई. ग्राम प्रधान असगर अली ने बताया कि कमलेश कुमार अपने मां-बाप का अकेला पुत्र था.

यह भी पढ़ें :ससुराल आया युवक गंगा नदी में डूबा, बाढ़ के पानी में डूबकर हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details