उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा में सड़क हादसा, राशन लेने जा रहे दो किशोरों की मौत

By

Published : Feb 10, 2022, 4:09 PM IST

गुरुवार को एटा में सड़क हादसा हो गया. यहां कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में दो किशोरों को वाहन ने कुचल दिया. इस सड़क दुर्घटना में दोनों की मौत हो गयी.

etv bharat
एटा में सड़क हादसा

एटा: जिले में गुरुवार को दो किशोर सरकारी राशन की दुकान पर साइकिल से जा रहे थे. तभी खेमका पेट्रोल पंप के पास हाइड्रा ने दोनों को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गयी.

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर खेमका पेट्रोल पंप के पास हाइड्रा ने साइकिल सवार दो किशोरों को रौंद दिया. इनमें एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे किशोर ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- मतदान से पहले सीएम योगी ने ट्वीट की एक तस्वीर, फोटो में पीएम मोदी ने पकड़ा है सीएम योगी का हाथ


गुरुवार सुबह 11 बजे गौतम पुत्र सुखबीर, सुमित पुत्र जबर सिंह निवासी ओमपुरी कोतवाली नगर अपने घर से साइकिल पर सवार होकर सरकारी राशन लेने के लिए अलीगंज चुंगी की तरफ जा रहे थे. तभी अचानक खेमका पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइड्रा ने दोनों को रौंद दिया. इमसें गौतम पुत्र सुखबीर की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं घायल सुमित पुत्र जबर सिंह को अस्पताल ले जाया गया. यहां इलाज के दौरान सुमित ने भी दम तोड़ दिया. इसके बाद नाराज परिजनों ने जीटी रोड पर जाम लगा दिया और पोस्टमार्टम हाउस में भी हंगामा किया.

कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र नाथ मिश्रा ने बताया कि हाइड्रा की टक्कर से दो साइकिल सवारों की मौत हो गई. दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. परिवार के लोगों को समझाया गया. वहीं हाइड्रा को पुलिस ने कब्जे में ले लिया.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details