उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती में दूध का बकाया पैसा मांगने पर 12 साल के बच्चे को मारी गोली

By

Published : Dec 27, 2022, 4:08 PM IST

बस्ती जिले में दूध का बकाया पैसे मांगने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के नाबालिग बच्चे को गोली मार दी, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
12 year old child shot

बस्तीः जिले के नगर थाना क्षेत्र में दूध का पैसा बकाया होने पर दबंगों ने 12 साल के लड़के को गोरी मार दी (12 year old child shot). फायरिंग कर भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. गोली लगने से घायल लड़के को परिजन आनन-फानन में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित पिता की तहरीर पर नगर थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज किया गया है.

डिप्टी एसपी विनय चौहान ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के कैथवलिया लाला गांव के निवासी बलराम यादव पिपरौला निवासी अंशू उर्फ अनुराग से दूध खरीदता था. दूध का कुछ पैसा बलिराम यादव पर बकाया हो गया था. सोमवार को अंशू अपने एक साथी के साथ बलराम यादव के घर पैसा मांगने पहुंचा, जहां पैसे हिसाब-किताब को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इसी दौरान अंश दूबे ने अपने पास रखे तमंचे से फायर कर दिया, जो मौके पर मौजूद बलराम के बेटे सत्यम (12) के पैर में जा लगी. फायरिंग कर अंशू मौके से भागने लगा, जिसे परिजनों और ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, अंशू के साथ घटना को अंजाम देने पहुंचा उसका साथी तंमचा लेकर फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

डिप्टी एसपी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ तहरीर मिली है, जिसके आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी. वहीं, पीड़ित बलराम यादव ने बताया कि अंशू यादव एक दंबग किस्म का व्यक्ति है. उसने घर में घुसकर बेटे के पैर में गोली मारी. बलराम के अनुसार, अंशू दूबे और सत्यम के बीच किसी और बात को लेकर लेकर भी विवाद हुआ था. जिससे आक्रोशित दबंग अंशू ने घर में घुसकर बेटे पर फायरिंग कर दी.

ये भी पढ़ेंःचुनावी पार्टी में मुर्गा और शराब की दावत उड़ाते पकड़े गए 3 पुलिसकर्मी, एसपी ने किया सस्पेंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details