उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

निर्माणाधीन फ्लाईओवर से गिरी लोहे की चादर, नीचे से गुजर रहे राहगीर की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 23, 2023, 8:42 PM IST

बरेली में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के नीचे से गुजर रहे राहगीर की अचानक मौत हो गई. इस हादसे से फ्लाईओवर निर्माण में लगी एजेंसी पर लापरवाही का आरोप लगा है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेली में हादसा

बरेली :जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में फ्लाईओवर निर्माण कर रहे ठेकेदार की लापरवाही के चलते एक राहगीर की मौत हो गई . पुलिस ने इस मामले में ठेकेदार समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

लोहे की चादर बन गई कफन :प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक फ्लाईओवर का निर्माण कार्य चल रहा है. इसी क्षेत्र के रहने वाले 55 वर्षीय सुधीर कुमार सक्सेना शुक्रवार की देर शाम घर से किसी काम के लिए कुतुबखाने की तरफ निकले थे. घर लौटते समय निर्माणाधीन प्लाईओवर के नीचे लोहे की चादर सुधीर के ऊपर गिर गई. हादसे में सुधीर को गंभीर चोटें आईं. मौके पर मौजूद आसपास के लोगों ने सुधीर को तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान देर रात सुधीर की मौत हो गई.

लापरवाही से गई सुधीर की जान :इस हादसे में ठेकेदार की लापरवाही सामने आई है. सुधीर अपने घर में कमाने वाले इकलौते थे. परिवार में दो बच्चे और पत्नी है. सुधीर की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया. परिजनों का आरोप है कि ठेकेदार की लापरवाही के चलते सुधीर की जान चली गई. ठेकेदारों ने काम के दौरान सावधानी बरती होती तो यह हादसा न होता.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा :सुधीर के भाई की तरफ से प्रेमनगर थाने में तीन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने पुल निर्माण कंपनी के एमडी, प्रोजेक्ट मैनेजर और अज्ञात ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि फ्लाईओवर में लगे कर्मचारियों की लापरवाही से राहगीर पर लोहे की चादर गिर गई थी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल में उसकी मौत हो गई. मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : बरेली में सड़क हादसे में कांस्टेबल की मौत, हेड कांस्टेबल घायल

यह भी पढ़ें : बरेली में नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले साले-बहनोई गैंग का खुलासा, 59 सिम कार्ड सहित एक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details