उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोले अखिलेश यादव, 'पीएम के झाड़ू लगाने पर भी साफ नहीं हुई बरेली'

By

Published : Apr 11, 2019, 9:28 PM IST

जिले के इस्लामिया इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान के लेकर कहा कि पीएम के साथ लोगों ने भी झाड़ू लगाया, लेकिन बरेली का कूड़ा खत्म नहीं हुआ.

अखिलेश ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर कसा तंज

बरेली : इस्लामिया इंटर कॉलेज मैदान पर अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जनता से गठबंधन के दोनों प्रत्याशियों को वोट देकर जिताने की अपील की. साथ ही केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने झाड़ू लगाया तो सब ने झाड़ू लगाया. मगर बरेली का कूड़ा खत्म नहीं हुआ और न ही इनके बनवाए शौचालय में पानी है.

अखिलेश ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर कसा तंज

बरेली में गुरुवार को अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि हमने सुना बाबाजी मुख्यमंत्री ने बोला था कि भ्रष्टाचार और बेरोजगारी खत्म हुई है और अपनी उपलब्धियां बता रहे थे. बाबा मुख्यमंत्री की आंखें धुंधला गई हैं. उनकी आंखें कमजोर हो गईं हैं. उनका इलाज कराइए क्योंकि उनके विकास कार्य मुझे दिखाई नहीं दे रहे हैं.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि हमने सुना है बरेली स्मार्ट सिटी में है पर यहां की सड़कों पर भैस चलती है. आगे उन्होंने बरेली के सांसद संतोष गंगवार पर निशाना साधते हुए कहा उन्होंने अपनी बिरादरी को धोखा दिया है. उन्होंने दो शपथ ली हुई है लेकिन भूल जाते हैं कि संविधान से कब चलना है और आरएसएस की शपथ से कब चलना है.

Intro:बरेली में आज इस्लामिया इंटर कॉलेज मैदान पर अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए गठबंधन के दोनों प्रत्याशी को वोट देकर विजय बनाने की जनता सेअपील की।और और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा प्रधानमंत्री ने झाड़ू लगाया तो सब ने झाड़ू लगाया मगर बरेली का कूड़ा खत्म नहीं हुआ। इनके बनवाए शौचालय में पानी नहीं है।


Body:बरेली पहुंचे अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि हमने सुना है कि बगल में बाबाजी मुख्यमंत्री आये थे।और उन्होंने बोला था कि भ्रष्टाचार खत्म हुआ है बेरोजगारी खत्म हुई है और अपनी उपलब्धियां बता रहे थे। बाबा मुख्यमंत्री की आंखें धुंधला गई है उनकी आंखें कमजोर हो गई है। उनका इलाज कराइए उनके विकास कार्य मुझे नहीं देख रहे हैं।
अखिलेश यादव ने आगे कहा हमने सुना है बरेली स्मार्ट सिटी में है पर यहां की सड़कों पर भैस चलती है तो उसे स्मार्ट सिटी बोलते होंगे। आगे उन्होंने बरेली के सांसद संतोष गंगवार पर निशाना साधते हुए कहा उन्होंने अपनी बिरादरी को धोखा दिया है उन्होंने दो शपथ ली हुई है भूल जाते हैं संविधान से कब चलना है और आरएसएस की शपथ से कब चलना है।

बाइट..अखिलेश यादव(पूर्व मुख्यमंत्री)

सुनील सक्सेना
बरेली।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details