उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा में शामिल होने के बाद बोले आबिद रजा, अब पुराने गिले-शिकवे दूर, होगी नई शुरुआत

By

Published : Dec 18, 2022, 8:46 PM IST

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आबिद रजा (Abid Raza press conference) ने कहा कि पुराने गिले-शिकवे दूर हो गए. हम पार्टी में नई शुरुआत कर रहे हैं.
Etv Bharat
आबिद रजा

बदायूं: समाजवादी पार्टी में फिर से शामिल हुए पूर्व विधायक और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री आबिद रजा ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस (Abid Raza press conference) की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पुराने गिले-शिकवे दूर हो गए. अब पुरानी बातों पर कोई चर्चा नहीं होगी.

बता दें कि आबिद रजा और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के बीच आपसी विवाद चर्चाओं में रहा है. आबिद रजा हमेशा से अंडरग्राउंड केबल, गोकशी, अवैध खनन, आदि मुद्दे अपनी सरकार में उठाते रहे हैं, जिसके चलते उनकी धर्मेंद्र यादव से अदावत हो गई थी. विधानसभा चुनाव में सपा से टिकट न मिलने पर आबिद रजा ने समाजवादी पार्टी छोड़ दी थी और पूरे प्रदेश भर में घूम-घूमकर सपा के विरोध में जनसभाएं की थी. लेकिन एक बार पुनः उन्होंने अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है.

आबिद का कहना है कि एक बार फिर मैंने संघर्ष को चुना है. पुरानी बातों और मुद्दों पर हम चर्चा नहीं करना चाहते. एक बार फिर से हम नई शुरुआत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव जी की मृत्यु के बाद मैं वहां गया भी था. उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि यही थी कि मैं पुनः समाजवादी पार्टी में आ जाऊं. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के समक्ष मैंने पार्टी ज्वाइन की है. मेरी कोई भी शर्त नहीं है. सिर्फ हमारा काम पार्टी को मजबूत करना है. स्थानीय निकाय चुनाव में पार्टी जिसे भी टिकट देगी. उसका चुनाव लड़ाएंगे और प्रचार करेंगे.

यह भी पढ़ें:बदायूं: धर्मेंद्र यादव के वार पर आबिद रजा का पलटवार, कही ये बड़ी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details