उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Suicide IN Badaun: प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में चाचा ने देखा तो प्रेमिका ने डर से कर ली आत्महत्या

By

Published : Jan 25, 2023, 6:16 PM IST

बदायूं में किशोरी को उसके चाचा ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद उसने घर में ही आत्महत्या (Badaun suicide) कर ली. किशोरी के परिजनों ने लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

प्रेमिका ने की आत्महत्या
प्रेमिका ने की आत्महत्या

बदायूंः जनपद के आलापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात एक प्रेमी-प्रेमिका को एक कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमिका के चाचा ने देख लिया. इसके बाद डर से प्रेमिका ने कमरा बंद कर आत्महत्या कर ली. प्रेमिका के घर वालों ने लड़के को मौके से पकड़ लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस लड़के को लेकर पूछताछ कर रही है.

आलापुर थानाध्यक्ष हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि एक गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की का प्रेम प्रसंग उसके पड़ोस में रहने वाले एक लड़के से चल रहा था. जहां मंगलवार की देर रात लड़का लड़की से मिलने उसके घर की दीवार से कूदकर कमरे में दाखिल हुआ था. इसकी भनक रात में ही लड़की के चाचा को हो गई. उन्होंने दोनों को कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया. जिसके बाद लड़का भागने की कोशिश करने लगा. इस पर किशोरी के परिजनों ने उसे मौके से पकड़ लिया. वहीं, नाबालिग लड़की ने डर से घर के कमरे को भीतर से बंद कर आत्महत्या कर ली. मृतक किशोरी के चाचा ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतक किशोरी के परिजनों ने लड़के को सौंप दिया. पुलिस लड़के से पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका अपने दादी और चाचा के पास गांव में ही रहती थी. जबकि उसके माता-पिता दूसरे प्रदेश में रहकर नौकरी करते हैं. उन्होंने बताया कि मृतका के माता-पिता गांव आने वाले हैं. परिजनों ने इस मामले में अब तक कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलने के बाद पुलिस आवश्यक कानूनी कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details