उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं में मैरिज हॉल के छत पर मिला रसोइए का शव, गोली मारकर हत्या करने की आशंका

By

Published : May 9, 2023, 5:09 PM IST

जिले के म्याऊं कस्बे के शादी में खाना बनाने गए रसोइए का शव मैरिज हॉल की छत पर मिला. पुलिस ने परिजनों से मिली तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बदायूं में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई.
बदायूं में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई.

बदायूं में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई.

बदायूं :जिले के म्याऊं कस्बे के माधव लान मैरिज हॉल की तीसरी मंजिल पर मंगलवार को बारात का खाना बनाने आए कारीगर का शव मिला. शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. गोली मारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जलालपुर इलाके के रहने वाले रसोइए के चाचा प्रवेश कुमार ने बताया कि उनका भतीजा आशीष सुनील ठेकेदार के अंडर में शादियों में खाना बनाने का कार्य करता था. म्याऊं कस्बे के माधव लान मैरिज हॉल में वह सोमवार को खाना बनाने गया था. रात में उसने बारातियों के लिए खाना तैयार किया. इसके बाद सुबह नाश्ता भी बनाया.

चार-पांच लड़के ज्यादा काम की वजह से रात में रुक गए थे. मंगलवार की सुबह आशीष उर्फ छोटू जब कहीं दिखाई नहीं दिया तो अन्य करीगर उसे ढूंढने लगे. काफी प्रयास के बाद आशीष नहीं मिला तो उसकी तलाश में लॉन की छत पर गए तो देखा कि वहां गद्दे पर उसका शव पड़ा था. सिर में चोट के गहरे निशान थे. सिर से खून बह रहा था. आशंका है कि किसी ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंच गई. फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव का कहना है कि थाना अलापुर को सुबह पीआरवी के माध्यम से सूचना मिली थी. परिजनों से प्राप्त तहरीर में एक व्यक्ति को नामजद किया गया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :बदायूं में युवक को सड़क पर घसीट-घसीटकर पीटा, Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details