उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में बड़ा हादसा, सब्जी खरीद रहे लोगों पर पलटी अनियंत्रित कार, डीजे संचालक सहित तीन की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 10, 2023, 6:26 AM IST

Road Accident in Azamgarh : हादसा उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के बरदह बाजार स्थित चौराहे के पास हुआ. कार ने पहले स्कूटर और बुलेट को टक्कर मारी, फिर डिवाइडर से टकराकर सब्जी खरीद रहे लोगों पर पलट गई. हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के बरदह बाजार स्थित चौराहे के पास शनिवार की रात करीब नौ बजे अनियंत्रित कार पलटने से डीजे संचालक बरदह निवासी 30 वर्षीय मनीष समेत धर्मेंद्र सरोज और धर्मेंद्र गौतम की मौत हो गई. हादसे में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं. इसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को इलाज के लिए जौनपुर भेज दिया गया. मौत से परिवार के लोगों में कोहराम मचा रहा.

बरदह बाजार के मुख्य चौक पर फुटपाथ पर लगी जितेंद्र सरोज की दुकान से लोग सब्जी खरीद रहे थे. इस दौरान जौनपुर की ओर से तेज गति से आ रही कार सड़क के किनारे खड़ी स्कूटर और बुलेट को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलटते हुए सब्जी की दुकान पर खड़े लोगों को लपेटे में ले ली. इससे सड़क के किनारे सब्जी बेच रहे अपने छोटे भाई की दुकान पर खड़े धर्मेंद्र सरोज व मनीष और धर्मेंद्र गौतम की मौत हो गई.

हादसे में अरविंद, प्रियांशु निवासी बड़गहन व दिवाकर निवासी उसरगांव घायल हो गए. सीएचसी बरदह में प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जौनपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. घायलों में प्रियांशु की हालत गंभीर बनी हुई है. उधर, हादसे के बाद कार चालक पैदल ही मौके से भाग निकला. सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी, बरदह थानाध्यक्ष कौशल पाठक सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया. विधायक कमला कांत राजभर भी घटनास्थल पर पहुंचे.

ये भी पढ़ेंः 76 वर्षीय बुजुर्ग महिलाओं को देता था मोबाइल नंबर, ग्रामीणों ने मुंह पर कालिख पोत पूरे गांव में घुमाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details