उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, जानें अब क्या कह रही पुलिस

By

Published : Nov 23, 2021, 6:59 PM IST

अमेठी में एक पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया. मृतका के परिजनों ने प्रेम प्रसंग (love affairs ) का लगाया है आरोप.

पति ने पीट-पीट कर की पत्नी की हत्या, जानें अब क्या कह रही पुलिस
पति ने पीट-पीट कर की पत्नी की हत्या

अमेठी : पति ने रिश्तों को शर्मशार करते हुए पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जानकारी होने पर परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका के परिजनों ने प्रेम प्रसंग (love affairs ) के चलते पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अमेठी थाना क्षेत्र के रायपुर फुलवारी सलामत अली का पुरवा निवासी भैया राम की पुत्री प्रियंका को उसके पति ने ससुराल में ठंडे से पीट कर मरणासन्न कर दिया. परिजन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अमेठी ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

प्रियंका की शादी चार वर्ष पूर्व प्रतापगढ़ के सांगीपुर में हुई थी. उसका 4 वर्ष का एक बच्चा भी है.

इसे भी पढ़ेःअमेठी: 48 घंटे में हत्या का खुलासा, पत्नी ने की थी पति की हत्या

प्रियंका की छोटी बहन लक्ष्मी ने बताया कि उसकी बहन के पति का उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध है. उसी चक्कर में उसकी बहन को आए दिन तंग करता था.

अपनी कमाई का हिस्सा भी नहीं देता था और सब अपनी भाभी को ही दे देता था. लक्ष्मी ने बताया कि उसकी बहन का पति कुछ दिनों बाहर नौकरी के लिए गए था. उस दौरान उसकी भाभी और मां बहन प्रियंका को मारती-पिटती थीं. दो दिन पूर्व मार-पीटकर घर से भगा दिया था. मंगलावर दोपहर उसकी बहन की डंडे से पीटकर हत्या कर दी.

पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी अमेठी अर्पित कपूर ने बताया कि अमेठी थाना क्षेत्र के रायपुर फुलवारी में प्रियंका नाम की एक महिला की हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी. घटना की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details