उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका से कोर्ट मैरिज कर पहली पत्नी की कर दी हत्या, सात महीने पहले ही हुई थी शादी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 18, 2023, 3:43 PM IST

Husband Murdered Wife in Aligarh : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में महिला की सात महीने पहले ही शादी हुई थी. इसी दौरान पति ने अपनी गर्लफ्रेंड से कोर्ट मैरिज भी कर ली.

Etv Bharat
Etv Bharat

घटना के बारे में बताते महिला के चाचा पूरन सिंह और पिता अनोखे लाल.

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में एक युवक ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड से कोर्ट मैरिज कर ली. इसके बाद अपनी पहली पत्नी की हत्या कर दी. वारदात अलीगढ़ जिले के थाना अतरौली क्षेत्र अंतर्गत गांव मौसमपुर की है. युवक ने पहली पत्नी की शुक्रवार को हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने मौके से आरोपी पति अजीत को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और मुकदमा दर्ज करके मामले की अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है. महिला की शादी सात महीने पहले ही हुई थी. पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे महिला के चाचा पूरन सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी भतीजी भगवान देवी की शादी सात माह पूर्व गांव मौसमपुर निवासी युवक अजीत के साथ की थी. शादी के बाद से ही भगवार देवी के पति के किसी अन्य युवती से सम्बंध थे और उससे उसने कोर्ट मैरिज भी कर रखी थी. पूर्व में कई बार पंचायत भी जुटी और लड़के को समझाया गया लेकिन, उसके समझ में नहीं आया.

शुक्रवार को भगवान देवी के पति ने फोन पर सूचना दी कि आपकी बेटी ने कमरे का दरवाजा लगा रखा है और वो रो रही है. घटना की सूचना पर मायके पक्ष के के लोग मौके पर पहुंचे तो उनकी बेटी मृत अवस्था में थी और उसके सिर में गंभीर चोट थी. परिजनों का कहना कि दामाद ने ही उनकी बेटी की हत्या की है, फिलहाल पुलिस ने मौके से आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

इस मामले में अतरौली इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार का कहना है कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पति अजीत को गिरफ्तार कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः किस्मत मेहरबान या मुसीबत! रातोंरात करोड़पति बन गया मेडिकल स्टोर संचालक, खाते में रोज आ रहे एक करोड़ रुपये

ABOUT THE AUTHOR

...view details