उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस की गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, दंपति सहित तीन घायल, एक की मौत

By

Published : Mar 21, 2023, 6:46 AM IST

आगरा में सोमवार को हुए हादसे में दंपति सहित तीन लोग घायल हो गए. तीनों को सीएचसी लाया गया. यहां उपचार के बाद तीनों को हायर सेंटर भेज दिया गया. यहां एक ने दम तोड़ दिया.

आगरा
आगरा

आगरा: बाह थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव नरहौली के पास सोमवार को पुलिस की गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दंपति सहित तीन लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. इसके बाद घायलों को आगरा रेफर कर दिया गया, जहां एक की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, सेवाराम (45) निवासी गांव मिडकौली थाना बाह अपनी पत्नी सविता देवी (40) और बेटी मोनिका (10) के साथ बाइक से बाह बाजार से सोमवार को अपने गांव लौट रहा था. बताया जा रहा है कि तभी थाना बसई अरेला की पुलिस की गाड़ी रिपेयरिंग कराकर थाने के लिए लौट रही थी. आगरा-बाह मार्ग पर गांव नरहौली के पास पुलिस की गाड़ी से बाइक में टक्कर लग गई. इससे बाइक सवार पति, पत्नी और उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

तीनों घायलों को तत्काल पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सीएचसी बाह में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया. सोमवार रात में उपचार के दौरान सेवाराम की मौत हो गई, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है. उपनिरीक्षक थाना इंचार्ज जितेंद्र सिंह ने बताया कि जिस गाड़ी से टक्कर हुई है वह थाना बसई अरेला की पुलिस की गाड़ी बताई गई है. गाड़ी रिपेयरिंग कराकर लौट रही थी. हादसे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:सहारनपुर में भीषण हादसा, हवा में उछल कर पलट गई स्कॉर्पियो कार, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details