उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर की स्लैब को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पथराव का वीडियो वायरल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 22, 2023, 4:11 PM IST

आगरा में घर की स्लैब को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष (conflict between two parties over slap) हो गया. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट के बाद पथराव भी हुआ. इसके कुछ वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गए.

घर की स्लैब को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष
घर की स्लैब को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

घर की स्लैब को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

आगरा:जिले में घर की स्लैब को लेकर दो पक्षों में मारपीट और पथराव हो गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पथराव और मारपीट में 24 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

थाना शाहगंज अंतर्गत आजम पाड़ा क्षेत्र में मीनू खान पुत्र हामिद का मकान है. उसने घर की स्लैब डलवाई थी. जोकि सड़क को घेर रही थी. इसका विरोध मीनू खान के पड़ोसी मोहम्मद खान ने किया था. मोहम्मद खान ने इसकी लिखित शिकायत क्षेत्रीय पार्षद रवि दिवाकर से भी की थी. पार्षद ने मीनू को घर आकर स्लैप हटाने की हिदायत भी दी. दोनों पक्षों के बीच कई बार स्लैब को लेकर कहासुनी भी हो चुकी थी. लेकिन, बुधवार को मामला खूनी संघर्ष में बदल गया.

मोहम्मद खान के भाई राजुद्दीन ने बताया कि मीनू खान के परिजनों ने मोहम्मद खान के घर पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया था. घर की महिलाओं से घर में घुसकर अभद्रता की गई. मोहम्मद खान पक्ष के 13 से 15 लोग बुरी तरह से घायल हैं. पथराव के साथ धारदार हथियार से भी हमला किया गया है.

वहीं, इस मामले में डीसीपी सिटी सूरज राय का कहना है कि शाहगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि आजम पाड़ा में एक ही समुदाय के दो पक्षों में मारपीट और पथराव हुआ है. इसके वीडियो भी पुलिस को मिले हैं. एक पक्ष के कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है. वहीं, घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ें: गन पॉइंट पर ज्वेलर्स की दुकान पर नकाबपोश बदमाशों ने की लूट, कैश और जेवरात लेकर फरार

यह भी पढ़ें: चेकिंग के वक्त ट्रैफिक सिपाही पर कार चढ़ाने की कोशिश, ड्राइवर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details