उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अभी मैं जिन्दा हूं मां... फिल्म का गीत सुन नम हो गईं लोगों की आंखें, फफक पड़े शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता के पिता

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 13, 2024, 3:55 PM IST

राजौरी में आंतकियों से लोहा लेते हुए शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता की जीवन पर आधारित फिल्म अभी मैं जिन्दा हूं मां ( Abhi Mai Zinda hu Ma) का पोस्टर विमोचन व गाने का रिलीज आगरा में हुआ. इस दौरान मौजूद लोग गीत सुनकर भाुवक हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

अभी मैं जिन्दा हूं मां फिल्म का पोस्टर विमोचन व गाने का रिलीजिंग कार्यक्रम. देखें खबर

आगरा :आंखें नम, गला रुंधा था, मगर जोश आसमान पर था. आगरा में शुक्रवार को फिल्म अभी मैं जिन्दा हूं मां का पोस्टर विमोचन व गाने का रिलीजिंग कार्यक्रम था. कार्यक्रम में कैप्टन शुभम गुप्ता के पिता बसंत गुप्ता भावुक हो गए. उनकी आंखों से आंसू झरने लगे. उसके पास बैठे लोगों ने उन्हें संभाला. फिल्म राजौरी में आंतकियों से लोहा लेते शहीद हुए कैप्टन शुभम गुप्ता की जीवन पर आधारित है. फिल्म में गीत के बोल...किस्मत वाले होते हैं जो सरहद पर मिट जाते हैं, मरते नहीं वो वीर सिपाही सदा अमर हो जाते हैं. शान तिरंगे की रखने को मौत से वो लड़ जाते हैं. लहू से अपने आसमान पर जय हिन्द लिख जाते हैं. सभी के दिल को छू गया.

फिल्म का प्रीमियर शो 28 जनवरी को : आरए मूवीज के बैनर तले शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता के जीवन पर 45 मिनट की लघु फिल्म 'अभी मैं जिन्दा हूं मां' बनाई जा रही है. इस लघु फिल्म का प्रीमियर शो 28 जनवरी को सूरसदन प्रेक्षागृह में होगा. जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व पूर्व थलसेना अध्यक्ष एंव केद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह होंगे. फिल्म निर्माता रंजीत सामा व विजय सामा ने बताया कि कैप्टन शुभम गुप्ता के जीवन पर आधारित बायोग्राफी फिल्म है. इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में कैप्टन शुभम के परिजनों के साथ साथ उनके पड़ीसी और आगरा के तमाम लोगों की यादें हैं. फिल्म का गीत गीतकार संजय दुबे ने लिखा है और मो. सलामत व सुरैया ने आवाज दी है. फिल्म के निर्देशक हेमन्त वर्मा व संगीत निर्देशक दिलीप ताहिर हैं.

शहीद के नाम पर हो बसई मेट्रो स्टेशन : इस अवसर पर शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता के पिता बसंत गुप्ता ने कहा कि जनता, जनपतिनिधियों से हमारी मांग है कि फतेहाबाद रोड पर निर्माणाधीन बसई मेट्रो स्टेशन का नाम बेटे के नाम पर हो. सीएम योगी के संज्ञान में ये बात पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें : आगरा: फिल्म निर्देशक करण जौहर पहुंचे फतेहपुर सीकरी

आगरा: फिल्म 'पानीपत' को लेकर जाट समाज का विरोध, सिनेमाघरों में रुकवाया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details