उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: सिरफिरे आशिक ने की युवती और उसके पिता की हत्या, दो दिन बाद थी शादी

By

Published : Jun 28, 2020, 8:24 AM IST

मेरठ जिले के टीपी नगर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने युवती और उसके पिता को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवती की 29 जून को शादी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

meerut news
युवती की हत्या

मेरठ:जिले के टीपी नगर थाना क्षेत्र में बाप-बेटी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. जहां शादी की तैयारियों के बीच एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने युवती और उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. साथ गोली लगने से युवती का भाई भी घायल हो गया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है.

बताया जा रहा है कि, शिवपुरम कॉलोनी निवासी राजकुमार की बेटी आंचल की 29 जून को बारात आनी थी. घर में खुशी का माहौल था. सभी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे. इस दौरान पड़ोस का रहने वाला सागर अपने मौसेरे भाई के साथ शनिवार देर रात 12 बजे के करीब आंचल के घर में घुसा और आंचल और उसके पिता राजकुमार को गोली मार दी. वहीं आंचल का भाई रमन अपनी बहन और पिता को बचाने के लिए जब आगे आया तो सागर ने उसे भी गोली मार दी. गोली लगने से आंचल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पिता राजकुमार की अस्पताल में मौत हो गई. जबकि, भाई रमन की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

एसपी क्राइम रामअर्ज ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अभी तक एक तरफा प्यार में पागल युवक के घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details