उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक घायल

By

Published : Jul 17, 2022, 3:19 PM IST

मथुरा में शनिवार देर रात पुलिस की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

मथुरा:जनपद के बलदेव थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने अवैध हथियार बरामद किए है. एक बदमाश के पैर में गोली लगी है.

पुलिस के मुताबिक इस गैंग के बदमाशों ने जनपद मथुरा के अलावा अन्य जिलों में कई बार लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था. गैंग के सदस्य लूट करने के लिए पहले बाइक से रेकी करते थे और फिर अवैध असलहे से लैस होकर राहगीरों को सूनसान स्थानों पर रोककर लूटपाट करते थे.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि 13 जुलाई को बलदेव थाना क्षेत्र के सेहत गांव के सीताराम गौतम अपनी पत्नी के साथ बाइक से जा रहे थे. रास्ते में उनको दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया था. उसके बाद दोनों आरोपियों ने दंपति से लूटपाट की. पीड़ित की पत्नी के कुंडल और करीब 800 रुपये बदमाशों ने छीन लिए थे. वहीं, ग्रामीणों ने बदमाशों का घेराव किया. आरोपियों ने फायरिंग कर दी, जिससे गांव के ही एक युवक कप्तान सिंह के हाथ में गोली लगी थी और वह घायल हो गया था.

जानकारी देते एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह.

यह भी पढ़ें: होटल में चल रहे कसीनो पर छापेमारी, 10 नेपाली लड़कियों सहित 43 गिरफ्तार

मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की तलाश के लिए टीमों को लगाया था, जिसमें सर्विलांस, एसओजी और थाना बलदेव की टीमें जांच कर रही थी. शनिवार की देर रात पुलिस ने एक्सप्रेस वे के कासिमपुर अंडर पास पर चेकिंग लगाई थी. वहीं, मुखबिर की सूचना पर पुलिस और बदमाशों में भिड़ंत हो गई. एक बदमाश घनश्याम चौधरी के पैर में गोली लग गई है. दूसरे का नाम सुरेश उर्फ छोटू यादव है. दोनों बदमाशों ने घटना स्वीकार ली है. उनके पास से कुंडल और 800 रुपए बरामद हुए हैं.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details