उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस कस्टडी से फरार बदमाश आदित्य राणा पर ढाई लाख का इनाम घोषित

By

Published : Sep 18, 2022, 8:04 AM IST

Etv Bharat
बदमाश आदित्य राणा पर ढाई लाख का इनाम घोषित

शाहजहांपुर में कोर्ट से पेशी के बाद बदमाश आदित्य राणा बिजनौर पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था. आरोपी पर बिजनौर समेत अन्य जिलों में 43 अलग-अलग मामले दर्ज हैं. पुलिस महानिदेशक ने आदित्य राणा पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया है.

बरेली: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से 23 अगस्त को पुलिस कस्टडी से फरार हुए जानलेवा हमले समेत 43 मामलों में आरोपी जेल का विचाराधीन कैदी आदित्य राणा पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. आदित्य राणा बिजनौर की अदालत में पेशी के बाद वापस शाहजहांपुर में पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था. तब से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

शाहजहांपुर में न्यायालय से पेशी के बाद बदमाश आदित्य राणा निवासी नगला बिजनौर पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था. आरोपी पर बिजनौर समेत अन्य जिलों में 43 अलग-अलग मामले दर्ज हैं. शाहजहांपुर पुलिस ने फरार आरोपी आदित्य राणा और उसे ले जा रहे दारोगा दीपक कुमार, सिपाही रिंकू सिंह, अमित कुमार और वाहन चालक मनोज कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी.

इसे भी पढ़े-गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के शूटर के साथ कैराना में हरियाणा पुलिस का डेरा

शनिवार को उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ने 2,50,000 रुपये का इनाम पुलिस कस्टडी से फरार चल रहे आदित्य राणा पर घोषित किया है. बता दें कि इससे कुछ दिनों पहले बरेली के आईजी रमित शर्मा ने आरोपी के खिलाफ 50 हजार का इनाम घोषित किया था. इसके बाद 26 अगस्त को एडीजी राजकुमार ने आदित्य राणा पर 1 लाख रुपये इनाम की घोषणा की थी. लेकिन, एक बार फिर फरार चल रहे बदमाश आदित्य राणा पर उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक ने 2,50,000 रुपये का इनाम घोषित किया है. फरार चल रहे आरोपी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. लेकिन, अभी तक आरोपी का पता नहीं लग पाया है. इनामी बदमाश की सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखने की भी बात कही गई है.

यह भी पढ़े-शामली के जंगल में धधक रही थी शराब की भट्ठी, पुलिस ने ऐसे बिगाड़ा खेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details