राजस्थान

rajasthan

टोंक: पिता की जगह 12 अप्रैल को करना था ज्वाइन, 2 दिन पहले हुई सड़क हादसे में मौत

By

Published : Apr 12, 2021, 10:32 PM IST

टोंक में एक युवक को अपने पिता की जगह अनुकंपा पर आज 12 अप्रैल को नौकरी ज्वाइन करनी थी. लेकिन भरत मीणा की 2 दिन पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गयी.

accident in tonk,  bike accident
टोंक में एक्सीडेंट

टोंक. जिला मुख्यालय पर रोडवेज बस स्टैंड के पास दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गयी थी. जिसमें जान गंवाने वाले भरत मीणा की आज सोमवार को अपने पिता की जगह अनुकम्पा नौकरी लगनी थी. लेकिन 2 दिन पहले ही सड़क हादसे में ही भरत की मौत हो गयी. भरत के 18 साल पूरे होने का इंतजार था. वहीं परिवार चलाने की जिम्मेदारी अब कभी भरत अपने कंधों पर नहीं उठा सकेगा.

पढे़ं:जमीनी विवाद के चलते व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

दो दिन पहले रात 12 बजे बाद दो मोटरसाइकिल में भिड़ंत हो गयी थी. जिसमें 4 युवक घायल हो गये थे. जिनमें से एक (भरत) की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद पुरानी टोंक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर सआदत अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर डॉक्टरों ने भरत मीणा को मृत घोषित कर दिया. वही अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने पोस्टमार्ट के बाद भरत का शव परिजनों को सौंप दिया.

ज्वाइनिंग से 2 दिन पहले मौत

भरत मीणा की अपनी पिता की जगह अनुकंपा पर नौकरी 12 अप्रैल को लगनी थी. पुलिस का कहना है कि अगर भरत ने हेलमेट लगा रखा होता तो उसकी जान बच जाती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details