राजस्थान

rajasthan

सिरोही से सटे अंबाजी में मूसलाधार बारिश, सड़कें बनी नदी...बाइकें बही

By

Published : Aug 31, 2021, 9:35 PM IST

Updated : Aug 31, 2021, 10:45 PM IST

rain in Ambaji, Sirohi Hindi News
अंबाजी में मूसलाधार बारिश ()

सिरोही के माउंट आबू में बारिश का दौर जारी है. वहीं जिले से सटे अंबाजी में तेज बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया. जिसमें 12 से अधिक बाइकें बह गई.

सिरोही. जिले में मानसून की बेरुखी के बाद अब कहीं जाकर बारिश की बूंदे गिर रही है. आबूरोड, माउंट आबू, स्वरूपगंज, पिंडवाड़ा सहित अन्य जगह पर कहीं हल्की कहीं तेज बारिश का दौर देखने को मिला. सिरोही से सटे गुजरात के अंबाजी में तेज बारिश का दौर देखने को मिला. जिसके बाद सड़कें नदी में तब्दील हो गई.

सिरोही जिले से सटे गुजरात के अंबाजी में मंगलवार को तेज बारिश का दौर देखने को मिला. सड़कों में नदी से भी तेज वेग से पानी बहने लगा. इस बहते पानी में सड़क किनारे दुकाने के आगे खड़ी बाइकें बहती नजर आई. जिससे करीब 12 से अधिक बाइकें पानी के बहाव में बह गई. जिन्हें पानी की रफ्तार कम होने के बाद दूर जाकर निकाला गया. वहीं बारिश के बाद सड़कों पर करीब 4-5 फीट पानी बहने लगा. जिसमें कई चौपहिया फंस गए. अम्बाजी के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है.

सिरोही से सटे अंबाजी में मूसलाधार बारिश

यह भी पढ़ें.कोटा के इटावा और बारां में गिरी अकाशीय बिजली, 3 की मौत, 7 झुलसे

माउंट आबू में सुबह से रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है. आबूरोड, स्वरूपगंज, रेवदर, मंडार, निम्बज और अन्य जगह दोपहर बाद बारिश का दौर देखने को मिला. बारिश के बाद किसानों के चेहरे खिले हुए हैं. अब तक सिरोही में मानसून की बेरुखी देखी जा रही है पर मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों सिरोही में बारिश का दौर देखने को मिल सकता है. अब देखना होगा कि मौसम विभाग की यह भविष्यवाणी कितनी सटीक बैठती है.

Last Updated :Aug 31, 2021, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details