राजस्थान

rajasthan

No Confidence Motion : पिंडवाड़ा नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास पत्र पेश, भूमिगत हुए पार्षद

By

Published : Jul 20, 2022, 6:51 PM IST

No confidence motion against Pindwara municipal chairman
पिंडवाड़ा नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास पत्र पेश, भूमिगत हुए पार्षद

सिरोही के पिंडवाड़ा नगरपालिका बोर्ड के अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया है. इस संबंध में बुधवार को कुछ पार्षद कलेक्टर से मिले और अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास पत्र (No confidence motion against Pindwara municipal chairman)दिया. जिला कलेक्टर ने इसकी पुष्टि की है. अविश्वास प्रस्ताव के बाद कई पार्षद बाड़ेबंदी में चले गए. इनके स्थान को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

सिरोही. जिले में भाजपा के लिए एक बार फिर मुश्किल खड़ी हो गई हैं. पिंडवाड़ा नगरपालिका में भाजपा बोर्ड के खिलाफ अविश्वास को लेकर कुछ पार्षद बुधवार को जिला कलक्टर के सामने पेश हुए और अविश्वास को लेकर जिला कलेक्टर को चिट्टी (No confidence motion against Pindwara municipal chairman) सौंपी. उधर अविश्वास पेश होने के बाद पार्षद बाड़ेबंदी में चले गए हैं. जिनका अभी तक कोई पता नहीं चला रहा है.

जानकारी में सामने आया की अविश्वास को लेकर पिछले लम्बे समय से कवायद चल रही थी. भाजपा के बोर्ड में कांग्रेस, भाजपा, निर्दलीय पार्षद ने अविश्वास पत्र पेश किया. जिला कलेक्टर डॉ भवरलाल चौधरी ने बताया कि पिंडवाड़ा नगरपालिका के पार्षद पेश हुए. जिन्होंने नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास पत्र दिया है. जल्द ही अविश्वास को लेकर कार्रवाई की जायेगी. इस मामले को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित ने कहा कि मामला अभी उनकी जानकारी में नहीं है. अगर भाजपा पार्षद ने भाजपा बोर्ड के खिलाफ अविश्वास लाया है, तो पार्टी उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. बगावती पार्षद से संपर्क करने का प्रयास किया गया, पर फोन बंद आ रहा है.

पढ़ें:भिनाय ग्राम पंचायत की सरपंच डॉक्टर अर्चना सुराणा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव हुआ खारिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details