राजस्थान

rajasthan

पुडुचेरी सियासी घटनाक्रम पर लोढ़ा का ट्वीट, कहा- मोटा भाई की पूरी तैयारी, अगली महाराष्ट्र की बारी

By

Published : Feb 22, 2021, 11:35 AM IST

Updated : Feb 22, 2021, 12:14 PM IST

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा, Sanyam Lodha
सिरोही विधायक संयम लोढ़ा

पुडुचेरी में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोला है. लोढ़ा ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र सरकार सावधान हो जाओ, अगली बारी तुम्हारी है.

सिरोही. पुडुचेरी में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोला है. लोढ़ा ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र सरकार सावधान हो जाओ, अगली बारी तुम्हारी है.

राजनैतिक घटनाक्रमों पर नजर रख प्रतिक्रिया देने वाले सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने पांडूचेरी घटनाक्रम पर ट्वीट किया है. पांडूचेरी में कांग्रेसी विधायकों की ओर से दिए जा रहे इस्तीफे के बाद माना जा रहा है की पाण्डुचेरी में कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ गई है. कांग्रेस के विधायकों के इस्तीफे के बाद अब 13 विधायक रह गए हैं.

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा का ट्वीट

यह भी पढ़ेंःअंधा विश्वास : कोटा में श्मशान घाट से अस्थियां चोरी, बच्चे के शव से भी छेड़खानी

सोमवार को फ्लोर टेस्ट पर बहुमत साबित करना है. ऐसे में विधायक संयम लोढ़ा ने पुडुचेरी में सरकार गिरने की सम्भावना के संकेत देते हुए ट्वीट किया कि मोटा भाई (अमित शाह) की है पूरी तैयारी, सावधान हो जाओ, अगली महाराष्ट्र की बारी है.

गौरतलब है की विधायक लोढ़ा देश और प्रदेश से जुड़े हर राजनैतिक घटनाक्रम पर मुखर होकर अपनी राय रखते हैं. ऐसे में पुडुचरी घटनाक्रम पर भी उनका यह ट्वीट सामने आया है.

Last Updated :Feb 22, 2021, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details