राजस्थान

rajasthan

Sikar Crime News : पति की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार, ये था पूरा मामला...

By

Published : Jul 12, 2022, 10:45 PM IST

सीकर जिले के फतेहपुर कोतवाली थाना पुलिस ने पति की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया (Police arrested wife for husband murder) है. आरोपी महिला ने दो जुलाई को दूसरी महिला के साथ गलत संबंध रखने के शक में पति की गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

Police arrested wife for husband murder
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला

फतेहपुर (सीकर). सीकर जिले के फतेहपुर कोतवाली थाना पुलिस की ओर से पति की हत्या के आरोप में पत्नी को गिरफ्तार किया (Police arrested wife for husband murder) है. पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार विद्यार्थी ने बताया कि फतेहपुर के वार्ड नं. 52 की मृतक की मां मैना ने 09 जुलाई को मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसके बेटे मकसूद की हत्या उसकी बहू मदीना और बंगाली डॉक्टर ने की है. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मदीना को गिरफ्तार किया और बंगाली डॉक्टर की कोई भूमिका सामने नहीं आने से उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पत्नी को पति पर था दूसरी महिला के साथ संबंध होने का शक: आरोपी महिला मदीना को अपने पति के की ओर उसके सामने दूसरी औरत से बात करना और उसके साथ गलत संबंध होने का शक था. जिसके कारण अपने पति की 02 जुलाई की रात को सोते समय मोबाइल की लीड से गला घोटकर हत्या कर दी और घर वालों को शक न हो ऐसे में उसे अपनी चुन्नी से उसे पंखें से लटका दिया. जिससे घर वालों को आत्महत्या साबित कर सके.

पढ़ें:पति की सरेआम हत्या पर आशरीन बोली, यह समाज तो बेकार है, जो एक आदमी को नहीं बचा सका

मृतक की मां ने दर्ज कराया मुकदमा: बता दें कि तीन-चार दिन बाद मदीना ने अपनी सास को बताया कि उसने आपके बेटे की हत्या कर दी है. जिस पर मैना ने पुलिस थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उपखण्ड अधिकारी से अनुमति लेकर शव को कब्र से वापिस निकालकर पोस्टमार्टम करवाया. आरोपी मदीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपने पति की हत्या करना कबूल कर लिया है. पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश किया. जहां अदालत ने उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details