राजस्थान

rajasthan

पाली पुलिस ने बाइक चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 16, 2021, 6:36 PM IST

पाली में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने इस दौरान बाइक भी जब्त की है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Pali news, bike theft, accused arrested
पाली में बाइक चोरी के आरोपी गिरफ्तार

पाली. जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के आसपास के क्षेत्र में पिछले कई दिनों से दोपहिया वाहनों की चोरी की वारदात को लेकर पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को पुलिस ने इस शातिर चोर को शिवगंज से गिरफ्तार किया है. चोरी की बाइक बरामद की है. पुलिस द्वारा अब तो इस चोर से क्षेत्र में हुई हाल ही में अन्य दोपहिया वाहन चोरी के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है.

सुमेरपुर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 14 मार्च को सुमेरपुर शहर के हाउसिंग बोर्ड विवेकानंद सर्कल निवासी शेरसिंह पुत्र देवी सिंह मेवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 13 मार्च को वह अपनी स्प्लेंडर बाइक सुमेरपुर शहर के तखतगढ़ रोड पर खड़ी कर अपने एक मित्र के साथ बाहर गया था. वापस लौटने पर उसे उसकी बाइक नहीं मिली. प्रार्थी द्वारा आसपास के क्षेत्र में अपनी बाइक को ढूंढने की काफी कोशिश की गई, लेकिन उसकी बाइक नहीं मिली. पुलिस द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज करने के बाद में आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमे एक संदिग्ध युवक की शक्ल सामने आई है.

यह भी पढ़ें-नवजात बच्चों की मौत को लेकर उठाए कदमों को केंद्र ने भी सराहा: रघु शर्मा

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस संबंध में बाली हाल बड़गांव शिवगंज निवासी पुनाराम पुत्र खस्ता राम देवासी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पुनाराम के घर से चोरी की बाइक भी बरामद की है. पुलिस ने बताया आरोपी के खिलाफ उसके थाना क्षेत्र में और भी कई चोरी के प्रकरण पहले से दर्ज हैं. अब पुलिस सुमेरपुर और आसपास के थाना क्षेत्र में हुई दोपहिया वाहन के अन्य वारदातों के बारे में भी आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही आरोपी द्वारा चोरी के वाहन किसे बेचा जाता है. इस संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details