राजस्थान

rajasthan

प्यास ने छीनी जिंदगी : बकरियां चराने के दौरान नाड़ी में पानी पीने गई दो नाबालिग लड़कियों की डूबने से मौत

By

Published : Jul 27, 2021, 10:58 PM IST

osian of jodhpur
प्यास ने छीनी जिंदगी

जोधपुर के ओसियां (Osian of Jodhpur) में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ. जहां एक गांव में दो नाबालिग लड़कियों की पानी की नाड़ी में डूबने से मौत हो गई.

जोधपुर. मौत से सामना कब, कहां और कैसे हो जाए ये कहा नहीं जा सकता. कुछ ऐसा ही वाकया जोधपुर के ओसियां उपखंड क्षेत्र में हुआ है, जहां दो जिंदगियां खत्म हो गईं. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चियां बकरियां चराने के लिए गई थीं.

उसी दौरान उन्हें प्यास लगी और वे पानी पीने के लिए नाड़ी में गईं. जहां एक नाबालिग लड़की पानी में डूब गई और उसे बचाने के चक्कर में दूसरी लड़की भी पानी में कूदी. जहां दोनों की डूबने से मौत हो गई.

सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और एक लड़की के शव को बाहर निकाला गया. साथ ही एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची और दूसरी बच्ची के शव की तलाश की. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दूसरी बच्ची के शव को भी बाहर निकाला गया और दोनों के शव को ओसियां के राजकीय अस्पताल में रखवाया गया.

पढ़ें :भंवरी देवी हत्याकांड : कौन है अम्बर बी कार, जिसकी गवाही के लिए CBI ने जारी करवाया समन...

सूचना पर ओसियां के एसडीएम रतन लाल रैगर भी मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली. प्रशासनिक अधिकारी के अनुसार संभवत: पैर फिसलने से मोनिका पानी में गिर गई. जहां उसे बचाने के लिए हसीना भी पानी में कूदी और डूबने से दोनों की मौत हो गई. फिलहाल, दोनों के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details