राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर जिला कलेक्टर ने किया सरकारी अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण

By

Published : May 22, 2021, 5:41 PM IST

जैसलमेर में शनिवार को जिला कलेक्टकर आशीष मोदी ने राजकीय जवाहर चिकित्सालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

rajasthan latest news  jaisalmer latest news
जैसलमेर जिला कलेक्टर ने हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण

जैसलमेर. देश और प्रदेश में लगातार पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. वहीं जैसलमेर जिले में भी कोरोना अपना कहर बरपा रहा है. इस दौरान जिला कलेक्टर आशीष मोदी भी जिले में कोरोना व्यवस्थाओं को लेकर लगातार राजकीय जवाहर चिकित्सालय का निरीक्षण कर रहे थे.

जैसलमेर जिला कलेक्टर ने हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण

इसी दौरान वे स्वयं भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. जिला कलेक्टर मोदी ने रिकवरी के बाद शुक्रवार को फिर से कार्यभार संभाला लिया है. जिसके बाद शनिवार को कलेक्टर ने राजकीय जवाहर चिकित्सालय पहुंचे. जहां उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान वे कोरोना संक्रमित मरीजों के बीच भी पहुंचे और उनकी कुशलक्षेम भी पूछी.

पढ़ें:ब्लैक फंगस के इंजेक्शन के नाम पर साइबर ठगों ने हड़पे 95 हजार, इंतजार करता रह गया बेटा और मां की हुई मौत

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जैसलमेर जिले में जब से कोरोना की दूसरी लहर आई है. तब से जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और अन्य सभी संबंधित अधिकारी अपनी ओर से पूरा प्रयास कर रहे हैं.

इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमितों से मिलकर उन्हें बताया कि वे स्वयं भी संक्रमित हुए थे और अब स्वस्थ हैं. ऐसे में उन्होंने संक्रमितों से कहा कि कोरोना संक्रमित होने के बाद घबराने की नहीं बल्कि और अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है और दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ चिकित्सीय सलाह से वो जल्द रिकवर हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details