राजस्थान

rajasthan

Theft in Jaipur : चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, 10 लाख के जेवर और नकदी किए पार

By

Published : Oct 29, 2022, 11:03 PM IST

Theft in Jaipur
Theft in Jaipur

जयपुर के श्याम नगर थाना इलाके में एक सूने मकान से चोर 10 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर और 30 हजार रुपए नकदी चोरी कर फरार हो (Theft in Jaipur) गए. पीड़ित ने शनिवार को पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

जयपुर. राजधानी में बड़े पैमाने पर चोरी की वारदातें घटित हो रही हैं. दो दिनों में श्याम नगर थाना इलाके में चोरी की दो बड़ी वारदातें सामने आई हैं. श्याम नगर थाना इलाके के कटेवा नगर में (Theft in Jaipur)चोर सूने मकान का ताला तोड़ कर लाखों रुपये के जेवरात और नकदी चोरी करके फरार हो गए. चोरी की वारदात को लेकर कटेवा नगर निवासी नंदलाल शर्मा ने शनिवार रात को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

श्याम नगर थानाधिकारी श्रीमोहन मीणा ने बताया कि पीड़ित नंदलाल शर्मा अपने परिवार के साथ एक धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने झुंझुनू गए थे और पीछे से मकान सूना था. मकान सूना देख चोर घर में घुसे और मकान का ताला तोड़ अलमारियों में से तकरीबन 10 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और 30 हजार रुपये की नकदी चुरा कर फरार हो गए. वारदात का पता उस वक्त चला जब पीड़ित परिवार 29 तारीख को घर पर पहुंचा. इस दौरान घर के सभी ताले टूटे हुए पाए गए और घर में अलमारियों में रखा सारा सामान अस्त-व्यस्त पाया गया. इसके बाद पीड़ित नंदलाल ने श्याम नगर थाना पुलिस को सूचना दी.

पढ़ें:जयपुर: मालिक समझ ड्राइवर को किया किडनैप, मारी गोली...कार लेकर फरार

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जयपुर सिटी एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. हालांकि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश कर रही है. आपको बता दें कि इससे पहले श्याम नगर थाने में विगत 2 दिनों पहले एक चोरी की वारदात हुई थी, जहां से नौकर 40 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ किया था. लगातार 2 दिनों में हुई दो चोरी की घटना के बाद पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाली निशान खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details