राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Jaipur : बेकाबू ट्रक ने सवारियों से भरी जीप को मारी टक्कर, 4 घायल

By

Published : Apr 15, 2023, 1:48 PM IST

जयपुर के विराटनगर में हाईवे के पास एक ट्रक ने जीप को टक्कर (Truck Collides with Jeep in Jaipur) मार दी. हादसे में 4 लोग घायल हो गए.

Truck Collides with Jeep in Jaipur
Truck Collides with Jeep in Jaipur

जयपुर/विराटनगर.जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग के पावटा कस्बे के हाइवे स्थित सीएचसी मोड़ के पास शनिवार को बेकाबू ट्रक ने आगे चल रही सवारी जीप को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि जीप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में जीप सवार 4 लोग घायल हो गए. घायलों को पावटा अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर यहां से 2 लोगों को कोटपूतली रेफर किया गया है. मौके पर पहुंची प्रागपुरा पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है.

जानकारी के अनुसार, 2 लोगों को पावटा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां से एक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. जबकि 2 की हालत गंभीर होने पर कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि सवारियों से भरी जीप पावटा की ओर जा रही थी. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. इस दौरान हाईवे पर जाम लग गया. सूचना पर प्रागपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहन को साइड करवाकर यातायात सुचारू करवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पढे़ं. सवारियों से भरी बस ट्रेलर से टकराई...12 से अधिक यात्री घायल

सिरोही में ट्रैक्टर पलटने से 3 की मौत :बात दें कि बीते 13 अप्रैल को जिले के पालडी एम थाना क्षेत्र के अंदौर के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई थी. हादसे में 3 की मौत हो गई थी, जबकि 25 श्रद्धालु घायल हो गए थे. ट्रैक्टर में कुल 28 लोग सवार थे, जो गौतम ऋषि मेले में जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details