राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में स्कूली छात्रा ने युवक की जूतों से की पिटाई, Video Viral

By

Published : Sep 11, 2021, 6:49 PM IST

Updated : Sep 11, 2021, 8:51 PM IST

हनुमानढ़ में युवक के छेड़छाड़ से परेशान स्कूली छात्रों ने एक युवक की जूतों से जमकर पिटाई कर दी. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Hanumangarh news, girl beat youth with shoes
छात्रा ने युवक की जूतों से की पिटाई

हनुमानगढ़. जिले में एक युवती ने युवक को जूतों से पीटा. युवक की जूतों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (youth beating with shoes Video Viral) हो रहा है. लड़की का आरोप है कि युवक फोन कर उन्हें बार-बार परेशान करता था.

वीडियो में युवक नीचे गिरा हुआ है,उसके ऊपर एक लड़का बैठा है. जो बार-बार लड़की को बोल रहा है कि इसकी पिटाई करो. स्कूल यूनिफॉर्म में एक लड़की युवक के मुंह पर लगातार जूते मार रही है. वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है कि इसे बार-बार घर की गली में आने से रोका गया था. साथ ही लड़की आरोप लगा रही है कि उसे बार-बार फोन कर के परेशान भी किया जा रहा था.

छात्रा ने युवक की जूतों से की पिटाई

उसके परिजनों को भी इसकी शिकायत की गई थी लेकिन मामला जस का तस रहा. इस कारण तंग आकर उसने युवक की पिटाई कर डाली. हालांकि, युवक रो-रोकर फोन करने की बात से इंकार करता रहा.

यह भी पढ़ें.जोधपुरः पिता-पुत्र पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला सदर थाना क्षेत्र का है लेकिन अभी तक किसी भी थाने में किसी पक्ष की तरफ से कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated :Sep 11, 2021, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details