राजस्थान

rajasthan

राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर पकड़ा शराब से भरा ट्रक, 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Nov 21, 2021, 4:44 PM IST

Illegal liquor seized
Illegal liquor seized

डूंगरपुर पुलिस ने राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर अवैध शराब (Illegal liquor) से भरा एक कंटेनर जब्त किया है. इस कंटेनर में 30 कार्टन शराब मिली. अवैध शराब तस्करी (Illegal liquor smuggling) के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

डूंगरपुर. जिले की बिछीवाडा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने एनएच 48 पर राजस्थान-गुजरात रतनपुर बोर्डर पर अवैध शराब तस्करी (Illegal liquor smuggling) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक कंटेनर जब्त किया है. 30 कार्टन शराब बरामद हुई है. कंटेनर चालक सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

बिछीवाडा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की मुखबिर के जरिए रतनपुर बोर्डर से अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली थी, जिस पर रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी की गई. इस दौरान एक कंटेनर को रोककर तलाशी ली गई, तो कंटेनर में प्लास्टिक दाना की आड़ में शराब के कार्टन भरे हुए थे.

पढ़ें:पॉलिथीन में विकसित भ्रूण मिलने से सनसनी, स्थानीय लोगों का दावा- एक महिला फेंक गई

पुलिस ने कंटेनर को जब्त करते हुए अवैध शराब के 30 कार्टन बरामद किए. आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर झुंझुनू निवासी कंटेनर चालक सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने शराब को पिलानी से भरकर गुजरात के अहमदाबाद में तस्करी करना बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details