राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत...शाम को भाई की थी शादी

By

Published : Nov 14, 2021, 3:19 PM IST

Updated : Nov 14, 2021, 4:17 PM IST

Rajasthan news, road accident in Dholpur
धौलपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत

धौलपुर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. शाम को भाई की बारात जानी थी. इसलिए वह बच्चों के लिए बाजार कपड़े खरीदने गया था. इसी दौरान हादसा हो गया.

धौलपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र में सैपऊ रोड पर रविवार दोपहर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से युवक को एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हादसे के दौरान युवक के साथ सड़क किनारे खड़े उसी के गांव के बाइक सवारों ने बताया कि मृतक युवक सूरज पुत्र रविदास उम्र 28 वर्ष निवासी पचगांव के चचेरे भाई अजीत पुत्र महेश की शाम को बारात जानी थी. जिसके लिए सूरज बाजार से कपड़े खरीद कर वापस घर की ओर जा रहा था. पैदल घर की ओर जा रहे युवक ने गांव की ओर लौट रहे बाइक सवार पड़ोसी युवकों को रोक लिया.

धौलपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत

बाइक सवार युवकों से बातचीत के दौरान ही पीछे से तेज गति से आती बाइक ने युवक को टक्कर मार दी. जिस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक के पास मौजूद गांव के दोनों युवकों ने पुलिस को सूचना देकर घायल को एंबुलेंस और पुलिस की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें.Road Accident In Jhunjhunu: मुरादपुर के पास रोडवेज बस और बोलेरो में हुई टक्कर, 2 सगे भाईयों की मौत...1 था BSF में सब इंस्पेक्टर

शादी की खुशियां मातम में बदली

अस्पताल पहुंचे युवक के भाई बृजमोहन ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करते हुए बताया कि शाम को चचेरे भाई की शादी की तैयारियां चल रही थी. जिसके लिए मृतक अपने खुद के साथ बेटे-बेटी के लिए कपड़े खरीद कर वापस घर जा रहा था. जहां रास्ते में बाइक की टक्कर से उसकी मौत हो गई. युवक की मौत हो जाने के बाद शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गई.

दो बच्चों का पिता है मृतक

मृतक के भाई ने बताया कि साल 2013 में युवक की शादी हो चुकी थी. शादी के बाद उसे एक 3 साल का बेटा और एक 2 साल की बेटी भी है. जिनके लिए कपड़े खरीदने के लिए युवक घर से बाजार गया हुआ था. मृतक के भाई ने बताया कि युवक सूरज दिहाड़ी मजदूरी करके अपने परिवार का जीवन यापन करता था. फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मृतक के शव का परिजनों की मौजूदगी में जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर सुपुर्द कर दिया है. घर में शादी समारोह की खुशियों से तैयारियां चल रही थी लेकिन मौत की खबर सुन सन्नाटा पसर गया. मृतक युवक के घर कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने बाइक जब्त कर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक चालक को शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

Last Updated :Nov 14, 2021, 4:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details