राजस्थान

rajasthan

Rape Case in Bundi : दोस्त ने दोस्त की पत्नी को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

By

Published : Jan 24, 2022, 8:04 PM IST

बूंदी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां दोस्त ने ही दोस्त की पत्नी को हवस का शिकार (Rape Case in Bundi) बना डाला. यहां जानिए क्या है पूरा मामला...

Rape Case in Bundi
दोस्त ने दोस्त की पत्नी को बनाया हवस का शिकार

बूंदी.हमारे समाज में आज भी दोस्ती को लेकर कई कहानियां कही जाती हैं और दोस्ती की मिसाल दी जाती है. कभी कभार भाई के रिश्ते से ऊपर भी दोस्ती के संबंधों की बात सामने आती है, लेकिन कुछ ऐसे दोस्त भी हैं जो अपसी विश्वास की गला घोंट देते हैं. कुछ ऐसी ही घटना बूंदी से सामने आई है, जहां नैनवां पुलिस ने दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दोस्त के खिलाफ (Rape Case Registered Against Friend in Nainwa) मुकदमा दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार 20 दिन पहले आरोपी हंसराज मीणा रात के समय पीड़िता को अपने घर में अकेला देखकर उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा. फिर आरोपी पीड़िता को पास के ही खेत में पकड़ कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को (Rape Case in Bundi) अंजाम दिया. इस दौरान पीड़िता का पति किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था. पीड़िता ने दो दिन बाद आरोपी की हरकत के संबंध में अपने पति समेत अन्य परिवार जनों को बताया. इसके बावजूद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था और पीड़िता से बार-बार फोन कर मिलने का दबाव बना रहा था और तंग कर रहा था.

पढ़ें :Udaipur Gang Rape Case: प्लानिंग के तहत की गई थी महिला से ज्यादती...चौथे व्यक्ति की संलिप्ता आई सामने

पढ़ें :Rape in Jhalwar: सरकारी स्कूल टीचर से फेसबुक पर की दोस्ती...ब्लैकमेल कर 2 साल तक करता रहा दुष्कर्म

आखिरकार पीड़िता ने आरोपी की हरकत से परेशान होकर पूरी घटना अपने परिजनों को बताई. इसके बाद सोमवार को नैनवां थाने में पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए नैनवां थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने मुकदमा दर्ज किया. सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कल मंगलवार यानी 25 जनवरी को पीड़िता के 164 के बयान करवाए जाएंगे. हालांकि, सूत्रों का कहना है कि आरोपी व पीड़िता का पति आपस में पुराने दोस्त हैं और मामले को पैसे की लेनदेन से भी जोड़कर (Police Investigation in Bundi Rape Case) देखा जा रहा है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर सभी एंगल को नजर में रखते जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details