राजस्थान

rajasthan

Bharatpur: अवैध संबंधों के चलते शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, मामला दर्ज

By

Published : May 17, 2022, 12:49 PM IST

Murder case filed against husband in Bharatpur
भरतपुर में ससुर ने दामाद पर लगाया बेटी के हत्या का आरोप

भरतपुर में दामाद पर उसके ससुर ने बेटी की हत्या का मामला दर्ज करवाया है. मृतका (Murder case filed against husband in Bharatpur) के पिता ने आरोप लगाया है कि दामाद बेटी को प्रताड़ित करता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भरतपुर. जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र के करही गांव निवासी व्यक्ति पर अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी की (Murder case filed against husband in Bharatpur) हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में मृतका के पिता ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई है. पिता ने दामाद पर बेटी को प्रताड़ित कर फांसी पर लटकाकर मार देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उत्तर प्रदेश के मथुरा के अडीग निवासी करण सिंह ने लखनपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. उसने बताया कि उसकी बेटी राधा की करीब 15 वर्ष पहले करही निवासी हेमंत से शादी हुई थी. दोनों के चार बेटे हैं.

आरोप है कि हेमंत शराब पीकर राधा को प्रताड़ित करता था. हेमंत के किसी महिला से अवैध संबंध भी थे. अचानक सोमवार को राधा की मौत की सूचना मिली. पिता ने आरोप लगाया है कि हेमंत ने अपनी पत्नी की फांसी के फंदे पर लटकाकर मार दिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आशंका ये भी है कि महिला ने आत्महत्या की हो.

पढ़ें. Rajsamand Double Murder Case: जमीनी विवाद में भाई ने की भाई और उसकी पत्नी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details