राजस्थान

rajasthan

बाटाडू हत्याकांड मामला का खुलासा: मासूम बेटी ने बताया... पापा ने ही मम्मी को मार डाला, दूसरी शादी के फेर में की पत्नी की हत्या

By

Published : Oct 8, 2021, 9:02 PM IST

Police disclosed the Batadu murder case of Barmer
बाड़मेर के बाटाडू हत्याकांड मामले का पुलिस ने किया खुलासा

बाड़मेर के बाटाडू हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की दूसरी शादी करने के चक्कर में पति ने ही अपनी पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा था.

बाड़मेर.बाटाडू हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि दूसरी शादी करने के चक्कर में पति ने ही अपनी पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा था. जानकारी के अनुसार 27 सितंबर को बाटाडू के रामपुरा गांव के एक खेत में विवाहिता सरस्वती का शव मिला था. जबकि पति शेरा राम और बेटी दुर्गा घायल अवस्था में मिले थे. इसके बाद दोनों को बाड़मेर के अस्पताल लाया गया था. जहां से दोनों को गंभीर हालत में जोधपुर रेफर कर दिया गया था. शेरा राम के भाई की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. एफएसएल की टीम को भी मौके पर भेजा गया था.

पढ़ें.झालावाड़: प्रेमिका की हत्या कर थाने पहुंचा युवक, गांव में तनाव

पुलिस की ओर से बेटी दुर्गा से की गई पूछताछ में बताया कि पिता शेराराम ने ही पत्नी सरस्वती को मौत के घाट उतार दिया था. जब उसने बीच-बचाव किया था तो उसे भी धक्का दे दिया था. जिसके चलते उसको चोट आई थी. पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि लगातार इस मामले को लेकर कई टीमें जांच कर रही थी.

शुक्रवार को इस बात का खुलासा हो गया है कि मामले का आरोपी पति शेरा राम ही है. पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल किया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि 13 साल पहले उसकी शादी हुई थी. एक बेटी थी बेटा ने होने की वजह से वो दूसरी शादी करना चाहता था. लेकिन यह बात पत्नी को स्वीकार नहीं थी इसीलिए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details