राजस्थान

rajasthan

Barmer Road Accident : तेज रफ्तार पिकअप ने पैदल चल रहे दो राहगीरों को रौंदा, मौत

By

Published : Jun 28, 2023, 3:02 PM IST

बाड़मेर जिले में एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने पैदल चल रहे दो राहगीरों को कुचल दिया. हादसे में दोनों युवाओं की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

Barmer Road Accident
तेज रफ्तार पिकअप ने पैदल चल रहे दो युवाओं को रौंदा

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने पैदल जा रहे दो युवाओं को रौंद दिया. वहीं, तेज रफ्तार गाड़ी के दोनों टायर निकल गए और गाड़ी भी पलट गई. हादसे में दोनों पैदल चल रहे युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई.

सूचना मिलने के बाद बाखासर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लिया. बाखासर थानाधिकारी सूरजभान सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के बाखासर-साता सड़क मार्ग पर एक पिकअप गाड़ी ने पैदल चल रहे दो राहगीरों को टक्कर मार दी. हादसे के बाद गाड़ी के दोनों टायर निकल गए और गाड़ी पलट गई. गाड़ी में डीजल से भरे डिब्बे थे जो सड़क पर बिखर गए.

पढ़ें :Road accident in Jaipur : दूदू में हाईवे पर मौत का तांडव, तीन ट्रकों की भिड़ंत में जिंदा जले दो लोग

इस घटना में दोनों पैदल राहगीरों की मौत हो गई है. वहीं, मृतकों की शिनाख्त अजाराम और बनवीर के रूप में की गई है. हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतकों के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. पिकअप गाड़ी में सवार एक व्यक्ति को थाने लाया गया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details