राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में कुंए में गिरने से बालक की मौत, मां के साथ गया था खेत

By

Published : Jun 19, 2021, 11:09 PM IST

जावर माइंस,  बालक की मौत,  कुंए में गिरा बालक,  उदयपुर समाचार , Jawar Mines,  boy death,  boy fall in well , Udaipur News
बालक की मौत

उदयपुर जिले के जावर माइंस क्षेत्र में मां के साथ खेत पर गया बालक कुंए में गिर गया. हादसे में बालक की मौत हो गई. बालक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

उदयपुर. जिले जावर माइंस क्षेत्र में शनिवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. 12 साल के बालक की कुंए में गिरकर मौत हो गई. जानकारी के अनुसार ओडा गांव में एक 12 वर्षीय मासूम अपनी मां के साथ खेत पर काम करने गया था. इस दौरान कुंए में पानी निकालते वक्त असंतुलन होकर कुएं में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने के साथ ही आस पड़ोस के लोग दौड़े और बालक को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं. पुलिस के अनुसार बालक लोकेश खेत पर अपनी मां के साथ गया था. मां खेत पर काम कर रही थी और वह इधर उधर खेल रहा था. काफी देर तक जब लोकेश नहीं दिखा तो मां उसकी तलाश शुरू की. इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से खोजबीन शुरू की तो लोकेश का शव खेत के कुंए में उतराता मिला.

पढ़ें:शिक्षिका पत्नी को स्कूल से लेने जा रहे शिक्षक पति की सड़क हादसे में मौत

लोक परिवहन बस ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को कुचला

राजधानी जयपुर के गलता गेट थाना इलाके में ईदगाह के पास एक लोक परिवहन बस ने राह चलते व्यक्ति को कुचल दिया. बस की चपेट में आने से व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. सूचना पर गलता गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details