राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: पुलिस ने हेरोइन तस्कर को किया गिरफ्तार, अवैध मादक पदार्थ बरामद

By

Published : Sep 20, 2020, 6:23 PM IST

श्रीगंगानगर में सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 60 ग्राम अवैध मादक पदार्थ भी बरामद किया है. जिसकी कीमत करीब 3 लाख बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

श्रीगंगानगर में हेरोइन तस्कर गिरफ्तार, Heroin smuggler arrested in Sriganganagar
हेरोइन तस्कर गिरफ्तार

श्रीगंगानगर.जिले में पुलिस की ओर से अवैध मादक पदार्थों की तस्तकी, जुआ, सट्टा के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है. समाज में तेजी से बढ़ रही सामाजिक बुराइयों को दूर करने के लिए पुलिस अपराध एवं अपराधियों पर शिकंजा कस रही है.

बता दें कि, जिले में नशीली गोलियों के कारोबार और नशे के फैल रहे जाल को रोकने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई करने में लगी हुई है. जिला पुलिस की ओर से अवैध नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा कर अपराधियों को पकड़ा जा रहा है. इसी क्रम में सदर थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने एक हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से 60 ग्राम हेरोइन भी बरामद किया है.

ये पढ़ें:जोधपुर: अस्पताल के कैशियर से मरीज के परिजनों ने की मारपीट

जानकारी के अनुसार पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के घोटे वाले मंदिर के आगे नेहरा नगर से ड्रीम सिटी की तरफ जाने वाले रोड पर गगनदीप सिंह (निवासी हाउसिंग बोर्ड वार्ड नंबर 45, मकान नंबर 20, गली नंबर 5) को अवैध मादक पदार्थ हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तलाशी में आरोपी के पास से हेरोइन बरामद की है. इसकीबाजार कीमत करीब तीन लाख रुपए हैं. आरोपी गगनदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

ये पढ़ें:उद्यमिता विकास के लिए युवाओं को आत्म विश्वासी बनाना होगा : राज्यपाल मिश्र

बता दें कि, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मादक प्रदार्थ रखने के आरोप में एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है. जिसका अनुसंधान थाना अधिकारी पुलिस थाना पुरानी आबादी करेंगे. जिले में हर रोज नशीले पदार्थों के साथ आरोपी पकड़े जा रहे हैं. लेकिन बावजूद उसके नशे का जाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. नशा तस्कर बड़ी संख्या में नशे का कारोबार करने में लगे हैं. ऐसे में पुलिस को और अधिक सतर्कता और सख्ती बरतने की आवश्यकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details