राजस्थान

rajasthan

सीकर में पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात, सेल्समैन का बैग छीनकर भागे लुटेरे

By

Published : Dec 16, 2020, 10:15 AM IST

Updated : Dec 16, 2020, 1:13 PM IST

सीकर शहर में धोद रोड स्थित एक पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदात का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. यह घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है. जहां बदमाश कैश से भरा बैग लूटकर फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर...
sikar petrol pump robbery, सीकर में पेट्रोल पम्प पर लूट
sikar petrol pump robbery, सीकर में पेट्रोल पम्प पर लूट

सीकर.शहर में धोद रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर लूट का मामला सामने आया है. घटना 2 दिन पहले की बताई जा रही है और मंगलवार रात इस संबंध में कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. एक बोलेरो कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात, देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक धोद रोड पर महेश खिचड़ का महेश फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है. 2 दिन पहले रात को वहां पर एक बोलेरो कैंपर गाड़ी आई और उन्होंने गाड़ी में डीजल भरवाया. डीजल भरने के बाद सेल्समैन जैसे ही गाड़ी के फाटक के पास गया और पैसे मांगे तभी गाड़ी के ड्राइवर ने उसका बैग छीन लिया और गाड़ी तेजी से भगा कर ले गया.

पढ़ेंःदामाद ने हत्या के इरादे से अपनी सास पर किया कुल्हाड़ी से वार, आरोपी गिरफ्तार

बैग में ₹22500 थे जिन्हें लेकर आरोपी फरार हो गए. सेल्समैन ने हो-हल्ला किया तो पेट्रोल पंप के मालिक ने खुद की कार से लुटेरों का पीछा किया करीब 5 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद आरोपी उसे दिखाई नहीं दिए. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पेट्रोल पंप मालिक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Last Updated :Dec 16, 2020, 1:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details