राजस्थान

rajasthan

ड्रग माफियाओं के खिलाफ पुलिस का एक्शन, 490 ग्राम गांजा के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 17, 2021, 2:52 PM IST

Jaipur news, Rajasthan news
जयपुर में महिला तस्कर गिरफ्तार

जयपुर पुलिस ने एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने 490 ग्राम गांजा जब्त किया है.

जयपुर.जयपुर नॉर्थ जिले की जिला स्पेशल टीम और विद्याधर नगर थाना पुलिस ने ड्रग माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने 490 ग्राम गांजा के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. गांजा तस्करी के मामले में आरोपी महिला बसंती देवी को गिरफ्तार किया गया है. महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से ऑपरेशन क्लीन स्वीप चलाया जा रहा है. ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत पुलिस की ओर से लगातार अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख के मुताबिक अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सभी थाना अधिकारियों को निर्देशित किया गया है. एडिशनल डीसीपी नॉर्थ धर्मेंद्र सागर और एसीपी अतुल साहू के निर्देशन में जिला स्पेशल टीम और विद्याधर नगर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें.आग बुझाने वाले सिलेंडर में ब्लास्ट से डिलीवरी करने वाले व्यक्ति की मौत...गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

विद्याधर नगर की बापू नगर कच्ची बस्ती में एक महिला गांजा बेच रही थी, सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला तस्कर को गिरफ्तार किया गया. पुलिस इलाके में लगातार अवैध मादक पदार्थों की बिक्री करने वाले लोगों पर निगरानी बनाए हुए हैं. कहीं पर भी मादक पदार्थों की तस्करी होती है, तो पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई की जाएगी. गिरफ्तार महिला तस्कर से पुलिस पूछताछ कर रही है.

जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है कि गांजा कहां से लाया गया था और कहां पर सप्लाई किया जाना था. गांजा तस्करी में और कौन-कौन लोग शामिल हैं. पुलिस के पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details