राजस्थान

rajasthan

Rajasthan SOG Action : रीट पेपर लीक प्रकरण में कनिष्ठ अभियंता गिरफ्तार, अब तक 41 चढ़े हत्थे

By

Published : Mar 1, 2022, 11:12 PM IST

रीट पेपर लीक प्रकरण (Reet paper leak case 2021) की जांच करते हुए एसओजी ने जालोर से एक कनिष्ठ अभियंता (SOG arrested junior engineer) को गिरफ्तार किया है. एसओजी आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Journalist arrested in REET Paper leak case
Journalist arrested in REET Paper leak case

जयपुर.रीट पेपर लीक प्रकरण की जांच कर रही राजस्थान एसओजी ने मंगलवार कार्रवाई करते हुए प्रकरण में जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के कनिष्ठ अभियंता को गिरफ्तार किया है. प्रकरण में पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके आरोपियों से हुई पूछताछ के आधार पर कार्रवाई को अंजाम देते हुए जालोर निवासी अशोक विश्नोई को (SOG arrested junior engineer) गिरफ्तार किया है.

अशोक विश्नोई को परीक्षा से पहले अभ्यर्थियों को पेपर पढ़वाने में सहयोग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी भीनमाल में जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड में कनिष्ठ अभियंता के पद पर कार्यरत है और पेपर लीक करने वाले गिरोह के सदस्यों से आरोपी के तार जुड़े हुए पाए गए हैं.

यह भी पढ़ें- REET Paper leak case: जालोर से एक पत्रकार गिरफ्तार, रीट का लीक पेपर प्राप्त कर दी थी परीक्षा

एसओजी की जांच में यह तथ्य सामने आया है कि अशोक विश्नोई की ओर से भीनमाल में रीट का पेपर परीक्षा से पूर्व अभ्यर्थियों को पढ़ाए जाने में सहयोग किया गया. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद एसओजी मुख्यालय लाया गया है, जहां पर उससे प्रकरण को लेकर पूछताछ की जा रही है. रीट पेपर लीक प्रकरण में कार्रवाई करते हुए अब तक राजस्थान एसओजी 41 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. प्रकरण में फरार चल रहे अन्य आरोपियों की धरपकड़ में एसओजी की टीम लगातार जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details