राजस्थान

rajasthan

पूनिया ने सीएम गहलोत और डोटासरा का जताया आभार...जानें क्यों

By

Published : Nov 29, 2020, 11:00 PM IST

सियासी मुद्दों पर लगातार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के खिलाफ बयानबाजी करने वाले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का आभार जताया है. मामला रीट शिक्षक भर्ती 2018 की प्रतीक्षा सूची जारी करने के के संबंध में आए दिशा निर्देश से जुड़ा था.

PCC Chief Govind Dotasara,  News of CM Ashok Gehlot
सीएम गहलोत

जयपुर.सियासी मुद्दों पर लगातार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के खिलाफ बयानबाजी करने वाले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का आभार जताया. मामला रीट शिक्षक भर्ती 2018 की प्रतीक्षा सूची जारी करने के संबंध में आए दिशा निर्देश से जुड़ा था.

दरअसल, 13 नवंबर को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शिक्षा मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा को पत्र लिखकर शिक्षक भर्ती 2018 में लेवल प्रथम और द्वितीय में शेष रहे पदों पर प्रतीक्षा सूची जल्दी जारी करने का आग्रह किया था. इसके बाद इस संबंध में सरकार के स्तर पर दिशा निर्देश जारी किए गए थे. ऐसे में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया भी उत्साहित है और उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री का दिल से आभार जताया.

पढ़ें-कांग्रेस करती है वोट की राजनीति और भाजपा राष्ट्रवाद की बात : सतीश पूनिया

पूनिया सहित भाजपा नेताओं ने सुना मोदी के मन की बात कार्यक्रम...

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को प्रदेश भाजपा के सभी बूथ और मंडल स्तर तक सुना गया. मन की बात कार्यक्रम को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी सतीश और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने सुना. वहीं सतीश पूनिया ने अपने निवास पर यह कार्यक्रम सुना. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसान उत्पादन संघ के सीईओ मोहम्मद असलम का जिक्र किया गया इसे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश वासियों के लिए गर्व की बात बताया.

बीकानेर महापौर और भाजपा बोर्ड के पार्षदों से वर्चुअल तरीके से रूबरू हुए पूनिया...

सतीश पूनिया कोरोना महामारी का दंश झेलने के बाद अब अपने निवास पर ही उपचार करवा रहे हैं और घर से ही संगठन से जुड़ी गतिविधियों में वर्चुअल तरीके से शामिल हो रहे हैं. रविवार को बीकानेर महापौर सुशीला कंवर और भाजपा पार्षदों को पूनिया ने वर्चुअल तरीके से रूबरू होते हुए बधाई दी. बीकानेर में भाजपा के बोर्ड और महापौर के कार्यकाल को आज 1 वर्ष हुआ था, जिसकी पुनिया ने बधाई भी दी और बीकानेर शहर के विकास के लिए सदैव संकल्पित होकर काम करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details