राजस्थान

rajasthan

Road Accident In Jaipur: कोटपूतली एनएच 8 पर कैंटर-कार की जबरदस्त भिड़ंत, तीन लोगों की मौत

By

Published : Sep 24, 2021, 12:34 PM IST

Updated : Sep 25, 2021, 10:58 AM IST

जयपुर (Jaipur) के कोटपूतली (Kotputali) में आज सुबह भीषण सड़क हादसा (Road Accicent) हुआ. कैंटर और कार की जबरदस्त भिड़ंत (Collision) में तीन लोगों की मौत हो (3 Died) गई.

Road Accident In Jaipur
कोटपूतली एनएच 8 पर कैंटर-कार की जबरदस्त भिड़ंत

जयपुर:कोटपूतली में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. जिसमें आगे चल रही एक कार के परखच्चे उड़ गए. इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. प्रारंभिक जांच में हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है. हादसा नेशनल हाईवे 8 पर कंवरपुरा गांव स्थित बस स्टैंड के नजदीक ही हुआ.

त्रिपुरा में बीएसएफ जवानों ने एक-दूसरे पर गोलियां चलाईं, दो की मौत

कोटपूतली पुलिस के अनुसार नेशनल हाईवे 8 (National Highway 8) पर कंवरपुरा गांव के पास एक अनियंत्रित कंटेनर ने आगे चल रही कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पूरी कार दूसरी दिशा में जाकर गिर गई और तीन लोगों की मौत हो गई.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हताहत लोगों को बीडीएम हॉस्पिटल (BDM Hospital)पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को ही मृत घोषित कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली से जयपुर की ओर जा रही थी.

कोटपूतली थाना पुलिस के अनुसार क्रेटा कार सवार तीन युवकों में से दो युवक भिंड के हैं जबकि एक युवक की पूर्ण रूप से शिनाख्त नहीं हो पाई. मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया.

Last Updated :Sep 25, 2021, 10:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details