राजस्थान

rajasthan

उपेन यादव और बेरोजगारों के साथ खड़े दिखे राजेंद्र राठौड़, गहलोत सरकार पर लगाया हठधर्मिता का आरोप

By

Published : Oct 18, 2021, 4:34 PM IST

rajendra rathore was seen standing with upen yadav
उपेन यादव और बेरोजगारों के साथ खड़े दिखे राजेंद्र राठौड़

जयपुर में रीट परीक्षा और एसआई भर्ती की सीबीआई जांच करवाने सहित 21 सूत्री मांगों को लेकर अनशन पर बैठे बेरोजगारों की मांगों का प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी समर्थन किया है. राठौड़ ने इस मामले में प्रदेश की गहलोत सरकार पर हठधर्मिता का आरोप लगाते हुए प्रदेश सरकार को युवा विरोधी करार दिया.

जयपुर.उपेन यादव और बेरोजगारों को अब राजेंद्र राठौड़ का साथ मिल गया है. सोमवार को राजेंद्र राठौड़ ने एक ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. राठौड़ ने लिखा कि राजधानी जयपुर में बेरोजगार युवा अपनी 21 सूत्री मांगों को लेकर पिछले 5 दिनों से अनशन पर हैं, लेकिन गहलोत सरकार अपनी हठधर्मिता और युवा विरोधी नीतियों के कारण इनकी मांग नहीं सुन रही.

गहलोत सरकार की हठधर्मिता के चलते राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव आज अस्पताल में भर्ती हैं. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि बेरोजगारों की जायज मांगों पर गहलोत सरकार का अड़ियल रुख सरकार की संवेदनशीलता को दर्शा रहा है.

पढ़ें :राजस्थान में दलितों पर हो रहे अत्याचार, गद्दारी करने वाले विधायकों की सदस्यता होगी रद्द : BSP

प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने आगे लिखा कि बेरोजगारों को न तो भत्ता मिल रहा है और न ही कोई पेपर सफलतापूर्वक आयोजित करवाया जा सका है. ऐसे में मेरी सरकार से मांग है कि अति शीघ्र बेरोजगार युवाओं की मांगों को माने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details