राजस्थान

rajasthan

सिगरेट का पैसा मांगना पड़ा महंगा, बदमाशों ने दुकानदार को कार से 200 मीटर तक घसीटा

By

Published : Oct 7, 2022, 2:12 PM IST

जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में बुधवार देर रात दो कार सवार युवकों ने सिगरेट का पैसा मांगने पर एक दुकानदार का हाथ कार के शीशे में फंसाकर 200 मीटर तक (Assault with Shopkeeper in Jaipur) घसीटा. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद पीड़ित ने गुरुवार देर रात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

Car riders dragged the shopkeeper from car
जवाहर सर्किल थाना

जयपुर. राजधानी में बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं और सरेआम दुकानदारों और अन्य लोगों पर हमला करने की वारदात घटित हो रही हैं. ऐसा ही एक मामला जवाहर सर्किल थाना इलाके में सामने आया है. जहां बुधवार देर रात कार सवार दो युवकों ने सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकानदार का हाथ कार के शीशे में फंसा उसे 200 मीटर तक घसीट कर गंभीर रूप से घायल कर (shopkeeper attacked in jaipur) दिया. जिसके चलते दुकानदार के एक हाथ की हड्डी टूट गई और मल्टीपल फ्रैक्चर हो गए. घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार ने गुरुवार रात पुलिस में कार सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी इंद्र सिंह ने बताया कि गौरव टॉवर के पास लाला-टी के नाम से दुकान का संचालन करने वाले 29 वर्षीय राजेश छिपा के साथ घटना घटित हुई है. बुधवार रात 11:30 बजे के बाद कार सवार दो युवक राजेश की दुकान के बाहर आकर रुके और सिगरेट का पैकेट मांगा. राजेश ने कार के अंदर बैठे युवकों को सिगरेट का पैकेट थमा दिया और जैसे ही पैसे मांगे तो युवकों ने कार का शीशा ऊपर चढ़ा लिया. इस दौरान राजेश का हाथ शीशे के बीच में ही फंस गया और बदमाशों ने कार स्टार्ट कर उसे दौड़ाना शुरू कर दिया.

पढ़ें:जयपुर में चोर से लड़ा मासूम, बदमाश चाकू से वार करता रहा, बच्चे ने नहीं छोड़ा

इस दौरान बदमाश राजेश को 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गए और राजेश चीखता चिल्लाता रहा. बाद में बदमाशों ने चलती कार में शीशा खोलकर राजेश का हाथ बाहर की ओर झटक दिया और राजेश सड़क पर लहूलुहान स्थिति में काफी देर तक वहीं पड़ा रहा. इसके बाद राहगीरों ने उसे संभाला और अस्पताल पहुंचाया. राजेश के हाथ की हड्डी कंधे पर से टूट गई और साथ ही कई मल्टीपल फ्रैक्चर हुए. अस्पताल में इलाज करवाने और प्लास्टर बंधवाने के बाद गुरुवार रात को राजेश ने जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details